शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro Max पर बार-बार नहीं मिलता ऐसा भारी-भरकम डिस्काउंट, डील...

iPhone 15 Pro Max पर बार-बार नहीं मिलता ऐसा भारी-भरकम डिस्काउंट, डील जानकर भूल जाओगे Flipkart-Amazon के ऑफर्स!

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: 2024 की शुरुआत के साथ ही काफी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करने की तैयारी कर रहे होंगे। ऐसे में अगर आप आईफोन 15 सीरीज का टॉप मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो ये न्यूज आपके लिए लाभकारी साबित हो सकती है। एप्पल कंपनी के लेटेस्ट आईफोन 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) पर आपने कई डिस्काउंट ऑफर्स देखें होंगे, मगर इस खबर में बताया गई डील शायद ही आपको अभी तक मिली हो। ऐसे में आपको इस ऑफर पर खास ध्यान देने की जरूरत है।

iPhone 15 Pro Max पर गजब ऑफर

आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट्स विजय सेल्स (Vijay Sales) पर iPhone 15 Pro Max (512 GB Storage, White Titanium) को 179900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस फोन पर 8 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में इस फोन को 164900 रुपये की एमआरपी में दिखाया जा रहा है। इस तरह से इस फोन पर 15 हजार की बचत हो सकती है।

iPhone 15 Pro Max पर मिलेगा इसका भी लाभ

इसके साथ ही इस फोन पर 7995 रुपये की EMI का विकल्प दिया जा रहा है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस डील में कई बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है।आपको बता दें कि ये iPhone 15 Pro Max पर ये ऑफर विजय सेल्स की एप्पल डेज सेल में दिया जा रहा है। ये सेल 7 जनवरी 2024 तक जारी रहेगी। हालांकि, ये ऑफर स्टॉक के आधार पर कभी भी बदल सकता है।

iPhone 15 Pro Max की स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सApple iPhone 15 Pro Max की डिटेल
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
प्रोसेसरApple A17 Pro
ओएसiOS v17
बैटरी4422mAh
रियर कैमरा48 MP + 12 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP
रिफ्रेश रेट120Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories