मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकनए कलर वेरिएंट में जल्द आ सकता है Nokia C12 Pro, स्मार्टफोन...

नए कलर वेरिएंट में जल्द आ सकता है Nokia C12 Pro, स्मार्टफोन में बढ़िया प्रोसेसर के साथ मिल सकती है 4000mah की बैटरी

Date:

Related stories

Nokia C12 Pro: स्मार्टफोन मार्केट में नोकिया कंपनी के मॉडल्स को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी अपने नए मॉडल्स से एक बार फिर अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने का काम कर रही है। ऐसे में कंपनी ने कुछ समय पहले Nokia C12 Pro को लॉन्च किया था। अब नोकिया इस फोन को नए कलर ऑप्शन में लाने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी पर्पल रंग के विकल्प में इस फोन में पेश करेगी।

Nokia C12 Pro का नया कलर वेरिएंट

खबरों की मानें तो कंपनी इस नए कलर ऑप्शन को भारतीय बाजार में पेश करेगी। आपको बता दें कि नोकिया का ये फोन एक बजट एंट्री फोन है, इसमें काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इसका नया कलर वेरिएंट भी कम कीमत पर आएगा। वहीं, कंपनी ने इस फोन के नए कलर वर्जन में टीज किया था, हालांकि, कुछ समय बाद कंपनी ने उसे हटा दिया। कहा जा रहा है इसमें एक अच्छा प्रोसेसर दिया जाएगा। जानिए क्या है इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

Nokia C12 Pro की खूबियां

नोकिया सी12 प्रो के नए वेरिएंट में 6.3 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 720 x 1600 पिक्सल का रेज्योलूशन के साथ Unisoc SC9863A1 चिपसेट मिलती है। इस डिवाइस में 4000mah की बैटरी के साथ स्टैंडर्ड 10W का चार्जर आता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 8MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है।

फीचर्सNokia C12 Pro
प्रोसेसरUnisoc SC9863A1
स्क्रीन6.3 inches (16 cm)
बैटरी4000 mAh
रियर कैमरा8 MP
फ्रंट कैमरा5MP

इसके 2GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6999 रुपये है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इसके नए कलर मॉडल की कीमत भी इतनी हो सकती है। फिलहाल ये फोन Dark Cyan, Charcoal, Light Mint रंगों में उपलब्ध है। इसके नए कलर वेरिएंट को कब तक लॉन्च किया जाएगा, इसकी कोई जानकारी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories