शनिवार, जून 1, 2024
होमटेकलुक और 7950mAh की बैटरी से क्या iPhone की खटिया खड़ी करेगा...

लुक और 7950mAh की बैटरी से क्या iPhone की खटिया खड़ी करेगा Nokia Magic Max स्मार्टफोन? जानें कब देगा दस्तक

Date:

Related stories

Nokia Magic Max: नोकिया कंपनी बहुत जल्द अपना बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रही है। इस फोन का नाम है Nokia Magic Max। इस धाकड़ स्मार्टफोन की लॉन्चिग बहुत जल्द होगी। कंपनी की तरफ से फीचर्स , कीमत और लॉन्चिग को लेकर ज्यादा खबर तो सामने नहीं आयी है। लेकिन खबरें चल रही हैं कि इसे जून या फिर जुलाई में पेश किया जाएगा। इसके लुक और डिजाइन की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि ये iPhone  से मिलता जुलता हुआ फोन है। कुछ लोग इसे एप्पल के फोन कि लुक कॉपी भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब घर बैठे मंगा सकेंगे हर सामान, जानें कैसे काम करेगा PhonPe का Pincode ऐप?

Nokia Magic Max के फीचर्स

फीचर्स Nokia Magic Max
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन 6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी 7950mAh, non-removable
चार्जर 180W Fast charging
कैमरा 200 MP मेगापिक्सल ,64MP + 48MP
कीमत 44900
सिम Dual SIM, GSM+GSM
नेटवर्क 5G Not Supported in India, 4G Supported in India, 3G, 2G

Nokia Magic Max में क्या मिलेगा खास?

इस जबरदस्त फोन में 16 GB की रैम और 200MP मेगापिक्सल कैमरा मिलने की उम्मीद है।इसके साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी मिल सकता है। इस फोन की 7950mAh, non-removable बैटरी ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस फोन की कीमत 44900 रुपए हो सकती है। ये फोन बहुत ही फास्ट चार्जिग चार्जर के साथ आएगा। इसकी बैटरी और चार्जर यूजर्स का दिल चुरा सकती हैं। फिलहाल इस फोन की लॉन्चिग डेट सामने नहीं आयी है और न ही इसके फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा की गई है। लेकिन ये फोन मई या फिर जून में लॉन्च किया जा सकता है। इस तरह की खबरें चल रही हैं।

ये भी पढ़ें: Noise ColorFit Icon 3: कॉलिंग के साथ हेल्थ का ख्याल रखने वाली स्मार्टवॉच हुई सस्ती, 8000 की जगह 1999 रुपयें में कैसे खरीदें?

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories