रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus 11R 5G Solar Red: 18GB रैम के साथ इस दिन लॉन्च...

OnePlus 11R 5G Solar Red: 18GB रैम के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये शानदार स्मार्टफोन, कैमरे-चार्जर समेत मिलेंगे कई बढ़िया फीचर्स

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus 11R 5G Solar Red: चाइना की चर्चित फोन कंपनी वनप्लस ने स्मार्टफोन बाजार में बड़ा धमाका करने की पूरी तैयारी कर ली है। वनप्लस ने अपने बहुप्रतिक्षित फोन को रिवील कर दिया है। वनप्लस 11आर 5जी सोलर रेड (OnePlus 11R 5G Solar Red) फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लोगों को इस फोन का काफी लंबे समय से इंतजार था। ऐसे में अब वनप्लस ने अपनी आधिकारिक साइट पर अपने अपकमिंग फोन की पुष्टि कर दी है। साथ ही कुछ खास फीचर्स की जानकारी भी दी है।

OnePlus 11R 5G Solar Red में मिलेगी इतनी स्टोरेज

वनप्लस के इस फोन में काफी बढ़िया खूबियां दी गई है। आपको बता दें कि इस फोन का डिजाइन काफी स्टाइलिश होने के साथ ही इसे काफी मजबूत बनाया गया है। कंपनी ने इसका बैक पैनल चमड़े का रखा है, इसकी वजह से इसे पकड़ने में आसानी होती है। कंपनी के इस फोन में 18GB रैम दी जाएगी। इस वजह से ये फोन खासी चर्चा में आ सकता है। साथ ही कंपनी ने बताया है कि इसमें 512GB की स्टोरेज दी गई है।

कंपनी ने जारी की फोन की लॉन्च डेट

कंपनी ने अपनी साइट पर जानकारी देते हुए कहा कि इस फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दी गई है। फोन के बैक पैनल पर 50MP का मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए 100वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा। वनप्लस ने बताया है कि इस फोन को 7 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में ये फोन मिड रेंज सेगमेंट में बड़ा धमाका  करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें