शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOppo A18: फेस्टिव सीजन में 12000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ...

Oppo A18: फेस्टिव सीजन में 12000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ क्यूट फोन, फीचर्स देख बाग-बाग हो जाएगा दिल

Date:

Related stories

Oppo A18: ओप्पो ने भारत में Oppo A18 के 128 जीबी मॉडल को लॉन्च कर दिया है। ये फोन पहले से इकलौते स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इसको कंपनी की तरफ से फेस्टिव सीजन की शुरुआत से पहले कम कीमत में लॉन्च करके तोहफा दिया गया है। इस वेरिएंट में क्या कुछ नया ऑफर किया गया है। सब बताने वाले हैं इस खबर में।

Oppo A18 की कीमत कितनी है?

इस फोन को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 11499 रुपये निर्धारित की गई है। इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। ओप्पो ने X अकाउंट पर इस फोन को शेयर करके जानकारी दी है कि इसको एसबीआई बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 1000 रुपये के कैशबैक के साथ लिया जा सकता है। इसके अलावा 6 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया गया है।

क्या फीचर्स हैं पैसा वसूल

ओप्पो के इस ऑल न्यू वेरिएंट में 6.56 इंच की डिस्प्ले को एलसीडी पैनल के साथ जोड़ा गया है। ये डिस्प्ले 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करती है। इसमें 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है। साथ ही इसमें परफॉर्मेंस को पूरा करने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी हीलियो जी85 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में ColorOS 13.1 आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेट होता है।

फीचर्स Oppo A18
प्रोसेसरमीडियाटेक डाइमेंसिटी हीलियो जी 85
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13
कैमरा 8MP+2MP, Front 5MP
बैटरी 5000 Mah
ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी
डिस्प्ले 6.56 एलसीडी
रेटिंग आईपी 54 की स्प्लैश रेटिंग

बैटरी और कनेक्टिविटी

इस फोन को पॉवर समर्थन के देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी को जोड़ा गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और आईपी 54 की स्प्लैश रेटिंग दी गई है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें