सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेक15000 से कम कीमत में Oppo ने लॉन्च किया गर्दा उड़ाने वाला...

15000 से कम कीमत में Oppo ने लॉन्च किया गर्दा उड़ाने वाला स्मार्टफोन, खासियत देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

Date:

Related stories

Oppo A58: चीनी कंपनी Oppo के स्मार्टफोन यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, दुनिया सहित भारत के हिस्सों में ओप्पो से स्मार्टफोन्स का काफी दबदबा है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए ओप्पो एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करता है। कंपनी ने अपना 4G फोन Oppo A58 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को मार्केट में 50MP बैक कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर दिया गया है। ग्रीन और ब्लैक कलर में आने वाले  6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन को 14999 रुपए में मार्केट में उतारा गया है। ये फोन चीन में लॉन्च हुए  Oppo A58 5G  का वेरियंट है। जिसे भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने ट्विट करके इसकी जानकारी दी है।

Oppo A58 4G फोन के फीचर्स

फीचर्सOppo A58
डिस्प्ले6.72 इंच का Full HD+ LCD डिस्प्ले
कैमरा50MP का प्राइमरी कैमरा/डुअल रियर कैमरा सेटअप
प्रोसेसरMediaTek Helio G85 प्रोसेसर
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
बैटरी5000mAh बैटरी
चार्जर33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग

Oppo A58 में क्या-क्या मिल रहा?

माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर  के साथ टाइप सी चार्जर दिया गया है। ये  Android 13 बेस्ड ColorOS 13.1 पर ऑपरेट होगा। 14999 की कमत पर लॉन्च हुए इस फोन को लेकर काफी यूजर्स में काफी चर्चा होने लगी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories