रविवार, मई 19, 2024
होमटेकRedmi Watch 3 Active और Xiaomi Smart TV X सीरीज की खूबियों...

Redmi Watch 3 Active और Xiaomi Smart TV X सीरीज की खूबियों पर फिदा हो जाएंगे आप! जानें कीमत और सेल की डेट

Date:

Related stories

Redmi Watch 3 Active & Xiaomi Smart TV X: चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड शाओमी ने अपने सब ब्रांड रेडमी के तहत एक धांसू स्मार्टवॉच 3 एक्टिव (Redmi Watch 3 Active ) को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में आयोजित हुए इस बड़े इवेंट में शाओमी ने अपनी नई स्मार्टटीवी सीरीज (Xiaomi Smart TV X) को भी लॉन्च किया है। इसके साथ ही रेडमी 12 5G फोन को भी उतारा गया है। जानिए क्या है इन डिवाइस की खूबियां और कीमत।

Redmi Watch 3 Active Specifications

स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की HD LCD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 450 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 200 से अधिक वॉच फेसस दिए गए हैं।वॉच को मैटेलिक फिनिश के साथ ब्लैक और ग्रे रंग में उतारा गया है। इसमें 289mah की बैटरी के साथ दावा किया गया है कि ये 12 दिन तक आराम से चलेगी। वॉच में 60hz की रिफ्रेश रेट दी गई है।

इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर, ऑक्सीजन मॉनिटर और एसपीओ2 सेंसर भी दिया गया है। रेडमी ने इस वॉच को 5ATM वॉटर रेसिसटेंस के साथ तैयार किया है। इसका मतलब है कि इसे स्विम और शॉवर के दौरान पहना जा सकता है। वॉच को 100 से अधिक फिटनेस मोड के साथ पेश किया गया है। इसमें स्लीपिंग पैटर्न लेकर कई चीजें मॉनिटरिंग की जा सकती हैं। इसमें महिंलाओं की सेहत का भी ध्यान रखा जा सकता है। इस वॉच को 1 घंटा 40 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Redmi Watch 3 Active Price & Sale

रेडमी की इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, एंड्रॉइड और आईओएस फोन और एमआई फिटनेस एप से कनेक्ट करने का फीचर भी दिया है। रेडमी की इस स्मार्टवॉच को 2999 रुपये में 3 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक साइट से सेल के दौरान खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Smart TV X Specifications

Xiaomi Smart TV X Series में 4 साइज वेरिएंट को उतारा गया है। इसमें 43, 50, 55 और 65 इंच के स्मार्ट टीवी शामिल हैं। इस सीरीज में 3840×2160 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिया गया है। इसमें डॉल्बी विजन सपोर्ट और विविध पिक्चर इंजन मिलता है। इसमें ऑक्टा कोर चिपस्ट के साथ गूगल टीवी ओएस मिलता है। शाओमी ने इस टीवी सीरीज में 30 वाट का साउंड सिस्टम दिया है, जो कि डॉल्बी तकनीक के साथ आता है। इसमें वाई-फाई, HDMI पोर्ट और यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Xiaomi Smart TV X Series Price & Sale

43 इंच वाले मॉडल की कीमत 26999 रुपये, 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 32999 रुपये, 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 37499 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल का दाम 58999 रुपये रखा गया है। इस टीवी सीरीज को 4 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories