गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकVivo V27e 5G ने लॉन्च होते ही बजा दी OPPO बैंड? आप...

Vivo V27e 5G ने लॉन्च होते ही बजा दी OPPO बैंड? आप इस खास फीचर पर हो जाएंगे फिदा

Date:

Related stories

Vivo V27e 5G: चीनी कंपनी वीवो अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करती रहती है। जिसे यूजर्स काफी पसंद करते हैं। भारत में Vivo अपने काफी किफायती स्मार्ट फोन्स को भी ला रही रही है। अभी हालहि में वीवो ने Vivo27 सीरीज के तहत Vivo V27 और Vivo V27 Pro फोन को मार्केट में उतारा है। इन दोनों ही स्मार्ट फोन्स को यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है। इस सीरिज के एक फोन Vivo V27e को लेकर भी यूजर्स काफी इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि Vivo V27e 5G को मार्केट में पेश कर दिया है। इस फोन में कई सारे स्मार्ट फीचर्स मिल रहे हैं। इसका मुकाबला OPPO से है।

ये भी पढ़ें: Pakistan News: Imran Khan के खिलाफ एक और गैर जमानती वारंट, जानें क्या है ये नया केस

Vivo V27e 5G के फीचर्स

फीचर्स Vivo V27e Specifications
डिस्प्ले 6.62 इंच AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Helio G99 प्रोसेसर
रेम 8GB RAM
स्टोरेज 256GB स्टोरेज
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13
कैमरा 64MP कैमरा
कैमरा 32MP सेल्फी कैमरा
बैटरी 4,600mAh बैटरी
चार्जिग 66W फास्ट चार्जिंग

Vivo V27e 5G में क्या है खास?

इस स्मार्ट फोन की खासियत ये है कि, इसमें Night, Portrait, Photo, Video और Micro Movie जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। सेफ्टी की अगर बात करें तो इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर सहित फेस अनलॉक का भी ऑप्शन दिया गया है। जो कि इस फोन को बेहद खास बनाता है। इस फोन को  Lavender Purple, Glory black और Lively Green जैसे कलर्स के साथ पेश किया गया है। आपको बता दें, Vivo V27e 5G फोन बहुत जल्द मार्केट में उतारा जाएगा।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories