शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरUS Murder Case: जेल से छूटने के बाद Lawrence की एक और...

US Murder Case: जेल से छूटने के बाद Lawrence की एक और हैवानियत, महिला की हत्या कर पकाकर खाया दिल

Date:

Related stories

US Murder Case: यूएस के ओक्लाहोमा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एंडरसन नाम के एक शख्स ने एक महिला का कत्ल करके उसके दिल को निकालकर पकाया और फिर खा गया। इतना ही नहीं उसने एक 67 वर्षीय महिला और उसकी पोती को तैयार किया हुआ खाना खिलाने की कोशिश की और फिर उनकी भी बेरहमी से हत्या कर दी।

कुछ समय पहले ही जेल से छूटा था एंडरसन

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एंडरसन को एक ड्रग केस के मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी जिसमें से उसने तीन साल की सजा काटी। बाद में उसके खिलाफ दायर किए गए मुकदमे की जांच के दौरान पता चला कि कि एंडरसन को गलती से सजा वाली लिस्ट में डाल दिया गया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद एक महीने के अंदर ही उसने तीन हत्याओं को अंजाम दिया। उसने पहली हत्या की एंड्रिया ब्लेंकशिप की और उसके दिल को शरीर से बाहर निकाला और उसे अपने चाचा-चाची के घर पर लेकर पहुंचा। जहां उसने दिल को पकाया और खाया। उसके बाद 67 वर्षीय महिला लियोन पाई और उसकी चार साल की पोती केओस येट्स को तैयार किया हुआ खानी खिलाने की कोशिश की और फिर चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS ODI: KL Rahul बने ‘चीता’, लपका असंभव कैच, देखें शानदार वीडियो

मिली ये सजा

द इंडिपेंडेंट के अनुसार हैवान प्रवृति वाला पॉल एंडरसन को गवर्नर केविन स्टिट ने ड्रग मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी। तीन साल की सजा काटने के बाद एंडरसन साल 2021 में ही जेल से बाहर आ गया था। जेल से बाहर आने के एक महीने के अंदर ही उसने इन तीनों हत्याओं को अंजाम दिया। ये तीनों हत्याएं साल 2021 में की गई थीं। इस जघन्य अपराध के लिए उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। लॉरेंस की चाची और मृतकों के परिवारवालों ने ओक्लाहोमा के गवर्नर और जेल पैरोल बोर्ड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें:दुनिया पर राज करने वाले Elon Musk की Tesla कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

Latest stories