गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरTej Pratap yadav: मंत्री तेज प्रताप के Viral Video पर BJP का...

Tej Pratap yadav: मंत्री तेज प्रताप के Viral Video पर BJP का तंज, कहा- ‘आदमी का नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है’

Date:

Related stories

Patna News: पटना को मिलने जा रही बेहद खास 5 स्टार होटल की सौगात, जानें पूरा प्लान

Patna News: बिहार सरकार राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काफी जोर कस रही है। इस क्रम में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में नए-नए निर्माण किए जा रहे हैं जिसमें होटल से लेकर अन्य कई तरह के निर्माण शामिल हैं।

Tej Pratap Yadav को धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने किया चौंकाने वाला दावा

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को फोन पर धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुनील कुमार मंडल नाम के युवक को कामा बिगहा से गिरफ्तार कर कल बुधवार को ही अदालत में पेश किया गया। इसके बाद अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

‘न त GM न त DM ई त CM होईए, जानें कैसे Tej Pratap के वीडियो ने Bihar में बिखेरा सियासी जादू

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी एक साइकिल यात्रा वीडियो को लेकर काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह आने वाले चुनावों को लेकर शयद कुछ सियासी संदेश देना चाहते हैं।

Tej Pratap yadav: बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 3 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति तेज प्रताप के आगे घुटनों पर बैठा माफी मांगता दिखाई दे रहा है। जो कि होटल का मैनेजर बताया जा रहा है। लेकिन अब होटल के मैनेजर के दावे ने सबको हैरानी में डाल दिया है। बता दें तेज प्रताप के वाराणसी दौरे का होटल विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों वह अपने दोस्तों के साथ यहां एक होटल में रुके थे और आधी रात को उनका सामान उस होटल के कमरे से तब बाहर निकाल दिया था, जब वह अपने कमरे में मौजूद नहीं थे।

जाने क्या है मामला

बता दें बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव कुछ दिनों पहले वाराणसी के एक होटल हुए विवाद में उलझ गए थे। उनका सामान आधी रात को होटल के कमरे से निकालकर रिशेप्शन पर रख दिया गया था, जब वो अपने कमरे में नहीं थे। अब मंगलवार को उस होटल का एक वीडियो बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर तंज कसा कि “आदमी का नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है।
बनारस में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने स्थानीय होटल में आतंक मचाया, कर्मचारियों को डराया-धमकाया और मैनेजर को घुटने टेकवाकर माफी मंगवाया। साथ ही 50000 बकाया लगाकर भाग खड़े हुए।
परिवार की बदौलत मिली सत्ता सर चढ़कर बोलती है।”

इसे भी पढ़ेंःUP Nikay Chunav 2023: CM Yogi का माननीयों को बड़ा झटका, इस एलान ने बिगाड़ा खेल

होटल के मैनेजर ने दी सफाई

जानकारी के मुताबिक होटल मैनेजर का दावा है कि मंत्री तेज प्रताप के लोगों ने विवाद के दौरान धक्का दे दिया था, जिससे वो गिर गए थे। उसी दौरान ये वीडियो उनके लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसे ‘मैनेजर माफी मांग रहा है’…कहकर प्रसारित किया जा रहा है। जब कि मैनेजर का दावा है कि मंत्री तेज प्रताप की बुकिंग पहले से नहीं थी। उनको वीआईपी के नाते देर रात कमरा दे दिया गया था। कमरा इस शर्त पर दिया गया था कि अगले दिन जिस व्यक्ति के लिए उस कमरे की बुकिंग है। वो आएंगे तो कमरा खाली कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंःDelhi MCD Mayor Election 2023: हर साल क्यों होते हैं दिल्ली मेयर चुनाव, कल जारी हो सकती है अधिसूचना

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories