सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोधनतेरस पर अमेजन ने खोला खजाना, स्मार्ट फोन के साथ सस्ते किए...

धनतेरस पर अमेजन ने खोला खजाना, स्मार्ट फोन के साथ सस्ते किए Electric Scooter, डिस्काउंट दिन बना देगा

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival Sale 2023:: इस दिवाली इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो धनतेरस के मौके आप अपनी इस चाहत को पूरा कर सकते हैं क्योंकि अमेजन पर शानदार ऑफर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहे हैं। अगर आप यहां से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। यहां इन्हीं पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

Chetak Premium Electric Scooter पर 15 प्रतिशत की छूट

बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप यहां से 15 प्रतिशत की छूट के साथ धनतेरस के मौके पर घर लाकर परिवार वालों को खुश कर सकते हैं। इसकी कीमत अमेजन पर 120000 रुपये है, हालांकि इसकी असली कीमत 1.41 लाख रुपये है। इस हिसाब से देखें तो इस पर लगभग 21000 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है। इस पर 5600 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके लिए आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए।

EOX E1 Electric Scooter पर डिस्काउंट

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर को 46 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ अमेजन से लिया जा सकता है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान इसकी कीमत 69999 रुपये है लेकिन इसकी असली कीमत 1.30 लाख रुपये है। इस हिसाब से देखा जाए इसकी खरीददारी करना आपके 60000 हजार रुपये बचा सकता है। इस पर 3394 रुपये के हिसाब से मासिक ईएमआई का ऑफ्शन भी मौजूद है।

Ampere Electric Scooter मिल रहा सस्ता

7 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये स्कूटर 97900 रुपये की कीमत में यहां उपलब्ध है। जबकि इसकी असली कीमत 1.04 लाख रुपये है। इस हिसाब से देखें तो यहां हजारों रुपये की बचत हो रही है। अतिरिक्त में इस पर 6000 रुपये का डिस्काउंट ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है। 4747 रुपये के हिसाब से मासिक ईएमआई विकल्प भी यहां उपलब्ध है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories