रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोमार्केट में तहलका मचाने आ रही है Honda 160cc Sporty Commuter बाइक,...

मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Honda 160cc Sporty Commuter बाइक, Bajaj Pulsar 150 और Apache RTR 160 से होगी टक्कर!

Date:

Related stories

Honda 160cc Sporty Commuter: इंडियन मोटरसाइकिल बाजार में होंडा मोटर्स अपनी नई बाइक लाने की तैयारी कर रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक में काफी शानदार डिजाइन और दमदार इंजन दिया जाएगा। आप जानते ही होंगे कि होंडा की बाइक काफी आकर्षक स्टाइल के साथ आती हैं। देश में होंडा का अच्छा-खासा मोटरसाइकिल मार्केट है। ऐसे में कंपनी अपने नए मॉडल के जरिए अपने ग्राहकों को बढ़ाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि होंडा 160 सेगमेंट में एक धांसू बाइक (Honda 160cc sporty commuter) को पेश करेगी। जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Honda 160cc Sporty Commuter Expected Features

आपको बता दें कि होंडा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग बाइक का टीजर जारी किया था। दावा किया जा रहा है कि इसे यूनिकॉर्न प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। इसकी अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई, मगर इसका लुक काफी स्टाइलिश हो सकता है। कहा जा रहा है कि इस अपकमिंग बाइक को सपोर्टी लुक के साथ उतारा जाएगा। बाइक में एलईडी टेल लाइट्स, एलईडी हैडलाइट्स और एलईडी इंडीकेटर भी दिए जा सकते हैं। बाइक में स्प्लिट सीट सेटअप दिया जाएगा। इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, क्रॉम एग्जॉस्ट हीट शील्ड और पिलो फुटरेस्ट दिया जा सकता है।

Honda 160cc Sporty Commuter Expected Engine

होंडा की आने वाली बाइक में शानदार पावरट्रेन दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें 162cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा। इतनी क्षमता पर ये बाइक 13.4bhp की ताकत और 14.58nm का टॉर्क जनरेट पैदा करेगी। इसके फ्रंट में टेलीस्कोप फोर्क सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है।

फीचर्सHonda 160cc Sporty Commuter
इंजन162cc
ताकत13.4bhp
टॉर्क14.58nm

इस बाइक को 1.12 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत के साथ उतारा जा सकता है। इस बाइक को आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है। इस मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर Bajaj Pulsar 150, TVS Apache RTR 160 और Yamaha FZ-FI से हो सकती है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories