मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटो650cc के दमदार इंजन के साथ दीवाना बनाएगी Royal Enfield Scrambler 650,...

650cc के दमदार इंजन के साथ दीवाना बनाएगी Royal Enfield Scrambler 650, पहाड़ों में मिलेगा अब अलग मजा

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Scrambler 650: भारतीय ऑटोबाजार की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield अपने नए मॉडल Scrambler 650 को लेकर इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है। खबर है कि रायल एनफिल्ड के इस मॉडल के झलक एक बार फिर देखे गए हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया का बाजार फिर इन्हीं सुर्खियों से भरा पड़ा है। एक्सपर्ट्स की माने तो कंपनी इसे लॉन्च करने को लेकर तैयार है और इसे बहुत जल्द मार्केट में उतारा जा सकता है। वहीं कुछ लोग इसके फीचर को लेकर भी तमाम कयास लगा रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं इसके संभावित फीचर और लॉन्चिंग अपडेट क्या हो सकते हैं।

आकर्षक लुक के साथ दस्तक देगी Scrambler 650

Scrambler 650 के मार्केट में आने को लेकर लोगों के अन्दर खूब उत्सुकता नजर आ रही है। खबरों की माने तो इसमें डिजाइनर हैंडलिंग देखने को मिल सकती है जिससे की इसके लुक को चार चांद लग सके और साथ ही फ्यूल टैंक को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें टियरड्रॉप शेप हो सकते हैं। इन दोनों फीचर्स के बदौलत इसका लुक देखते ही बनेगा।

ये हो सकते हैं लाइटिंग और अन्य फीचर्स

इसके लाइटनिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें गूगल टिपर नेविगेशन और एलसीडी मिड देखने को मिल सकता है। इस बाइक में सिंगल अपस्वेप्ट एग्जोस्ट, राउंड लाइट और रेट्रो थीम भी देखने को मिल सकते हैं। इसके अतिरिक्त इसमें मोबाइल कनेक्ट करने की सुविधा भी देखने को मिल सकती है। वहीं इस बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक सिस्टम भी डुअल एबीएस के होने की संभावना भी है। इसमे एडवांस फीचर के तैर पर यूएसडी फॉर्क और रियर साइड पर डुअल शॉक का विकल्प देखने को मिल सकता है।

कब लॉन्च हो सकती है Scrambler 650

इसके लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। टेक बाजार के एक्सपर्ट और सोशल मीडिया पर चल रही कयासों की माने को कंपनी इसे 2023 के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories