सोमवार, जून 17, 2024
होमऑटोसिंगल चार्ज में हवाओं से बातें करने वाली Tork Kratos Electric Bike...

सिंगल चार्ज में हवाओं से बातें करने वाली Tork Kratos Electric Bike के इन फीचर्स पर फिदा हो रहे लड़के

Date:

Related stories

Tork Kratos Electric Bike: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि कंपनियां एक से बढ़र एक इलेक्ट्रिक वाहनों को हर सेगमेंट में लॉन्च कर रही हैं। अगर आप इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो Tork Kratos Electric Bike आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। इस बीइक का माइलेज और स्पीड काफी जबरदस्त है जो कि इसे सबसे अलग और खास बनाती है। इसकी स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बाइक 4 सेकंड  में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ती है।

ये भी पढ़ें: चलते-चलते अचानक आग का गोला कैसे बन गई Tata Nexon Electric कार? सवाल उठते ही कंपनी ने लिया बड़ा एक्शन

Tork Kratos Electric Bike के फीचर्स

फीचर्स Tork Kratos Electric Bike
बैटरी 48V के साथ IP67-रेटेड 4 Kwh लिथियम-आयन बैटरी
रेंज 180KM
पावर टार्क 9.0 Kw का पावर और 38 Nm का टॉर्क
स्पीड 105 किमी प्रति घंटा
शुरुआती स्पीड 4 सेकंड के समय में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा
स्क्रीन एंड्रॉइड के साथ 7 इंच की टचस्क्रीन

Tork Kratos Electric Bike में कक्या है खास?

इसमें वॉटप्रूफ IP67 रेटेड लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। जो कि इसे बारिश और पानी से बचाती है। इस बाइक में Geofencing, Track Mode Analysis, Find My Vehicle, Motorwalk Assist, Crash Alert, Vacation Mode जैसे कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं। जो कि इसे सबसे अलग बनाते हैं। इस बाइक में  एप और क्लाउड कनेक्टिविटी के साथ और एंटी-थेफ्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि इसे चोरी होने से बचाते हैं। इस बाइक की कीमत 1.22 लाख से शुरु होती है। इस बाइक की 9000W की PMAC इलेक्ट्रिक मोटर इसे सबसे अलग और बेहतर बनाती है। इसे पुश बटन से स्टार्ट किया जा सकता है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories