सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर AAP का LG...

Delhi News: दिल्ली में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर AAP का LG से सवाल, पूछ- ‘क्या बस कार्यों का क्रेडिट लेना है आपका काम’

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना (Lieutenant Governor) पर निशाना साधा है। AAP प्रवक्त प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि दिल्ली में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। लेकिन, उप-राज्यपाल को इसकी कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने लोग दिल्ली में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आए दिन रेप-हत्या जैसी वारदातें सामने आ रही है। लेकिन, LG तो बस दूसरों के कार्य का क्रेडिट लेने में लगे हुए हैं।

दिल्ली में ठीक नहीं कानून व्यवस्था

AAP प्रवक्त ने दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के पास हुई छात्र की हत्या के मामले में ये सब बातें कही। उन्होंने इस घटना पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज जो दिल्ली में हो रहा है उसके लिए कौन जिम्मेदार है ? आखिर दिल्ली में ये सब हो क्यों रहा है ? उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है। यहां देश-विदेश से लोग घूमने आते हैं। अगर यहीं पर कानून व्यवस्था ठीक नहीं रहेगी, तो दिल्ली की छवि का क्या होगा।

ये भी पढ़ें: Kedarnath ज्योतिर्लिंग पर नोट उड़ाती महिला का Video Viral, आपत्ति के बाद DM ने दिए जांच के आदेश

‘घरों में भी लोग सुरक्षित नहीं’

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज हातल इतनी बिगड़ गई है कि कोर्ट, हॉस्पिटल यहां तक की घरों में भी लोग सुरक्षित नहीं है। दिनदहाड़े लोगों की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पुलिस केंद्र के अधिन आती है। इसलिए आपराधिक घटनाओं की पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। केंद्र सरकार न तो इस ओर ध्यान देती है और न ही उसे कोई फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को दिल्ली में कानून व्यवस्था सख्त ध्यान देने की जरूरत है।

‘अपराधियों के साथ है BJP’

उन्होंने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में आज एक ऐसी सरकार है जो अपराध को बढ़ावा दे रही है। BJP के राज में अपराधी निडर हैं। उनमें कानून का कोई डर नहीं है। उन्होंने कहा कि जब LG से कुछ पूछा जाता है तो वो कुछ जवाब नहीं देते और दिल्ली पुलिस तो वैसे भी कुछ नहीं बताती। उन्होंने कहा कि BJP खुद अपराधियों का मनोबल बढ़ा रही है और बड़े-बड़े अपराधी BJP के मंच पर आपको नजर भी आ जाएंगे।

ये भी पढे़ं: Rahul Gandhi Birthday: खुद का घर नहीं, न कोई वाहन, बैंक खातों में सिर्फ 18 लाख, आखिर साल का कितना कमाते हैं राहुल गांधी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories