शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा के मशहूर स्कूल में 12 लड़कियों के काटे गए...

Noida News: नोएडा के मशहूर स्कूल में 12 लड़कियों के काटे गए बाल , परिवार वालों ने किया हंगामा, वजह होश उड़ा देगी

Date:

Related stories

Allahabad News:बम धमाके से दहला इलाहाबाद यूनिवर्सिटी, एक छात्र गंभीर रूप से घायल- जानें पूरी खबर

Allahabad News:प्रयागराज के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बम धमाका होने...

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में घटी एक अतरंगी घटना, जिसे सुनकर आप भी हो सकते हैं हैरान। नोएडा सेक्टर 168 में स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल अपनी पढ़ाई के चलते काफी मशहूर है। हाल ही में इस स्कूल को एक अजीब मामला सामने आया है। जिसमें स्कूल की एक शिक्षक ने स्कूल में अनुशासन को बनाए रखने के लिए 12 लड़कियों के बाल काट दिए हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही बच्चों‌‌ के पेरेंट्स को मिली तो उन्होंने अगले दिन स्कूल में जाकर इस बात पर काफी हंगामा मचाया था।

यह भी पढ़ें : लो जी हो गई गोरखपुर वासियों की बल्ले–बल्ले, PM Modi ने वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

क्या था पूरा मामला

दरअसल शांति इंटरनेशनल स्कूल में एक टीचर ने कक्षा 12 वीं के सभी छात्राओं को कई बार बालों को छोटा करने को कहा था। लेकिन उन छात्राओं ने टीचर की बात को नहीं माना था। अंत में टीचर ने गुस्से में आकर टीचर ने स्कूल में अनुशासन बनाए रखने के लिए उन 12 लड़कियों के बालों को खुद ही काट दिया थे। यह घटना बीते 5 जुलाई की है। टीचर की पहचान सुषमा के रूप में हुई है।

टीचर की स्कूल से किया बेदखल

अभिभावकों को जब इस बात का पता चला तो अगले दिन स्कूल में जाकर उन्होंने इस बात पर जमकर प्रदर्शन किया। इस मामले की शिकायत अभिभावक ने एक्सप्रेस -वे पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद डीसीपी मोहन अवस्थी ने इस मामले को दोनों तरफ से समझकर एक निर्णय लिया। आखिरी में पुलिस और स्कूल के मैनेजमेंट ने मिलकर सुषमा टीचर को स्कूल से बर्खास्त कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories