बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यParliament Monsoon Session: मणिपुर मामले पर तीसरे दिन भी खूब हुआ हंगामा,...

Parliament Monsoon Session: मणिपुर मामले पर तीसरे दिन भी खूब हुआ हंगामा, स्थगित करनी पड़ी दोनों सदनों की कार्यवाही

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

MP News: Jyotiraditya Scindia की मां Madhavi Raje सिंधिया के निधन से पसरा मातम, कई दिग्गजों ने जताया शोक

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर रियासत की राजमाता माधवी राजे सिंधिया का आज निधन हो गया। उनके निधन से मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में मातम फैल गया है।

Parliament Monsoon Session Live: संसद के मॉनसून सत्र का आज (24 जुलाई, सोमवार) तीसरा दिन है। पहले और दूसरे दिन की तरह आज भी संसद में मणिपुर हिंसा पर बवाल के आसार हैं।

दरअसल, मॉनसून सत्र के पहले और दूसरे दिन मणिपुर में निर्वस्त्र कर लड़कियों को घुमाने और वायरल वीडियो के मामले में जमकर हंगामा हुआ था। जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा था।

उम्मीद है की केंद्र सरकार आज इस मुद्दे पर जवाब दे सकती है। सरकार ने सर्वदलीय बैठक के दौरान भी मणिपुर हिंसा पर चर्चा की बात को स्वीकार किया था। जबकि, विपक्ष का कहना है कि PM मोदी इस मुद्दे पर संसद में जवाब दें।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories