सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: दो वाहन चालकों की गलती की वजह से 6 लोगों...

Punjab News: दो वाहन चालकों की गलती की वजह से 6 लोगों ने गंवाई जान! हादसे में कार का हुआ बुरा हाल

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब (Punjab News) में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। संगरूर जिले के सुनाम में देर रात लगभग 2-3 बजे के आसपास एक मारुति कार दो बड़े कैंटरों की चपेट में आ गई। इससे कार में बैठे सभी 6 लोग मारे गए। इस दुखद घटना में एक बच्चे की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार लोग मलेरकोटला स्थित बाबा हैदर शेख की दरगाह से माथा टेककर अपने घर की ओर लौट रहे थे।

कटर मशीन की ली गई मदद

मीडिया में जारी खबरों में बताया जा रहा है कि ये सड़क हादसा काफी खतरनाक था। इस घटना में कार का बुरा हाल हो गया और कार दोनों कैंटरों के बीच पीस गई। इस घटना के बाद हादसे वाली जगह पर पुलिस पहुंची और कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन की सहायता ली गई। इसके बाद सभी को सुनाम और संगरूर के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मामले में पुलिस की जांच जारी

खबरों में मरने वालों के नाम दीपक जिंदल, नीरज सिंगला और उनके बेटे, लक्की कुमार, विजय कुमार और दवेश जिंदल शामिल है। इस बड़े हादसे के बाद मरने वालों के घर पर गम का माहौल पसरा हुआ है। वहीं, पुलिस की तरफ से अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories