शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकJio 5G 61 Rs Plan: आज ही 61 रुपए का कराएं ये...

Jio 5G 61 Rs Plan: आज ही 61 रुपए का कराएं ये रिचार्ज और पाएं अनलिमिटेड हाई स्पीड डाटा, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Jio 5G 61 Rs Plan: भारत में एयरटेल और जियो ने 5G इंटरनेट सेवा की शुरुआत कर दी है। एक के बाद एक शहरों में 5G इंटरनेट को रोलआउट किया जा रहा है। अब तक देश के 500 से ज्यादा शहरों में 5G सेवा पहुंच चुकी है। इन सब के बीच Airtel और Jio टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर्स के साथ 5G नेटवर्क से जुड़ने वाले सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर कर रही हैं। इसी कड़ी में Jio अपने ग्राहकों के लिए 61 रुपए का रिचार्ज प्लान (Jio 5G 61 Rs Plan) लेकर आई है जिसे 5G पर अपग्रेड किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

61 रुपए करें खर्च और ले अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा करें एक्सेस

कंपनी ने ग्राहकों के लिए 61 रुपए का “Jio Welcome Offer” लॉन्च किया है। बता दें कि Airtel और Jio दोनों ही कंपनियां पोस्टपेड प्लान्स पर अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर कर रही हैं। वहीं दोनों ही कंपनियां अपने 239 रुपए और उससे ज्यादा कीमत वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में भी बिना किसी डेली डाटा कैप के अनलिमिटेड 5G डाटा एक्सेस करने का ऑप्शन दे रही हैं।ऐसे में Jio ने 61 रुपए का प्लान शामिल कर दिया है। यह Jio Welcome Offer है। Jio के ऐसे यूजर्स जो 5G कनेक्टिविटी एरिया में रहते हों और उनके स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट करता हो, वो उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठाकर अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा एक्सेस कर सकते हैं।

मिलता है यह फायदा

बता दें कि 61 रुपए का यह प्लान एक डाटा बूस्टर पैक है। इस प्लान की वैलिडिटी यूजर के मौजूदा एक्टिव प्लान जितनी ही होती है। साफ शब्दों में कहा जाए तो अगर आपके प्लान की वालिडिटी 30 दिनों की है तो यह प्लान भी 30 दिनों के लिए ही होगा। इसमें आपके मंथली रिचार्ज प्लान में जो डाटा दिया जा रहा है उसमें 6GB एक्स्ट्रा डाटा दिया जाएगा। जिओ के इस प्लान का फायदा 119 रुपए, 149 रुपए, 199 रुपए और 209 रुपए का रिचार्ज कराने वाले यूजर्स भी इसका लाभ उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपका Jio Welcome Offer का हिस्सा होना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories