सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP Politics: डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya ने PM Modi से की...

UP Politics: डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya ने PM Modi से की मुलाकात, निकाय चुनाव को लेकर किया ये बड़ा दावा

Date:

Related stories

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उपमुख्यमंत्री केशव ने आज पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की हैं। ये मुलकात कई मायनें में बहुत खास माना जा रहा है। इस मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कई बड़े दावे किए हैं। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी पीएम मोदी से चर्चा की हैं।

उप मुख्यमंत्री केशव ने कही ये बात

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य काफी खुश नजर आए। इस दौरान केशव मौर्य ने मीडिया से बात भी की और पीएम मोदी से किए इस मुलाकात के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश इस समय भगवा रंग में रंग चूका है। पार्टी सभी चुनाव में बहुत मजबूती के साथ लड़ रही है और जीत भी दर्ज कर रही है। ऐसे में आने वाले समय में एक बार फिर से निकाय चुनाव में और साल 2024 में होने जा रहे लोकसभा के चुनाव में भी बीजेपी शानदार जीत दर्ज करने जा रही है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी बोले- ‘सदस्यता रद्द करे फर्क नहीं पड़ता, सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा’

लोकसभा की सभी सीटों को जीतने का किया दावा

वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है। उन्होंने इसको लेकर कहा है कि आने वाले समय में 80 लोकसभा सीटों सभी जगह पर बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ जीतने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा अब जनता सपा की साईकिल पंचर करने जा रही है। जो भी देश का इतिहास छिपाया गया है अब बच्चों को इसकी सच्चाई के बारे में बताया जाएगा। आज उत्तर प्रदेश में किसी भी तरह के दंगे नहीं हो रहे हैं इसका प्रमुख कारण हैं कि यहां पर बीजेपी की सरकार है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के खिलाफ SC में याचिका दाखिल 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories