शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्य'जो देश का है, वो इनके परिवार का', जानें किस बात पर...

‘जो देश का है, वो इनके परिवार का’, जानें किस बात पर BJP ने Priyanka Gandhi को कह दी ये बड़ी बात

Date:

Related stories

‘Priyanka Gandhi अगर वाराणसी से चुनाव लड़ीं, तो PM मोदी हार जाएंगे’, लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना का बड़ा दावा

Priyanka Gandhi: लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना ने बड़ा दावा किया है। शिवसेना का कहना है की प्रियंका गांधी PM मोदी को धूल चटाने की हिम्मत रखती हैं।

Priyanka Gandhi: दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को हुई वाले जी20 शिखर सम्मेलन को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने राजस्थान में एक रैली के दौरान सरकार पर तीखा हमला बोला। अपने भाषण में प्रियंका ने बारिश के बाद भारत मंडपम में भरे पानी का भी जिक्र किया। इतना ही नहीं अपने भाषण के दौरान उन्होंने G20 समिट को ‘इनका जी20 कहकर संबोधित किया। प्रियंका गांधी की इस टिप्पणी पर अब BJP भड़क उठी है। BJP नेता शहजाद पूनावाला ने इस पर आपत्ति जताते हुए पलटवार किया है।

‘जो देश का है, वो इनके परिवार का’

BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस को कड़वाहट और आलोचना का अधिकार है, लेकिन देखिए इनका क्या कहना है… इन्होंने जी20 को इनका कहा। शहजाद पूनावाला ने सवाल उठाया कि यह कार्यक्रम ‘इनका’ और ‘उनका’ है या भारत का है? पूनावाला ने आगे कहा कि ये परिवार की मानसिकता की समस्या है जो हमेशा इस चीज पर विश्वास रखता है जो देश का है वो इनके परिवार का है। वह तो बस इस भाव को प्रकट कर रही हैं।

प्रियंका ने अपने भाषण में G20 पर कही थी ये बात

बता दें कि राजस्थान में अपने भाषण में प्रियंका गांधी ने जी20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit 2023) को ‘इनका जी20’ कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था, “मैंने देखा कि जी20 स्थल में पानी भर गया था। भारत मंडपम में पानी भर जाने के बाद मैंने सोचा कि बीजेपी सरकार को इतना घमंड न करने के लिए भगवान ने ऐसा काम किया है। मैंने सोचा कि जो बात देश की जनता डर के चलते नहीं कह पाती है वो बात खुद भगवान ने ही कह दी, कि इतना घमंड मत करो, इस देश ने तुम्हें इतना दिया है, देश और जनता को हर चीज में आगे रखो।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories