Home मनोरंजन Web Series On OTT: सिर्फ सीन ही नहीं दमदार कंटेंट के चलते...

Web Series On OTT: सिर्फ सीन ही नहीं दमदार कंटेंट के चलते जबरदस्त धूम मचा रही हैं ये सीरीज, देखिए ये लिस्ट

0
242

 Web Series On OTT: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज भी हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं। फैंस को खुश करने और उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स भी कंटेंट को शानदार बनाते हैं। आजकल वेब सीरीज में जो खास डिमांड है वह बोल्ड सीन्स। ओटीटी पर रिलीज हो रही हर वेब सीरीज में उत्तेजित सीन्स फिल्माए जाते हैं और यही बनती है उनकी खासियत। आज हम आपको कुछ टॉप वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जो कहानी और सीन्स के मामले में टॉप पर है।

नेटफ्लिक्स पर ‘शी’ ने मचाई तबाही

https://youtu.be/WPlXILGpOFk

‘शी’ एक नेटफ्लिक्स वेब सीरीज है और यह कहानी एक पुलिस कॉन्स्टेबल की है जो ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए देह व्यापार में चली जाती है। वह धीरे-धीरे माफिया के जाल में फंसती जाती है और अंत में कहानी अलग मोड़ लेती है। 

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

‘गाची’ वेब सीरीज

https://youtu.be/gZCemCGRczU

इस वेब सीरीज के अब तक के दो पार्ट्स में यह दिखाया गया है कि एक जमींदार का बेटा शादी के बाद अपनी पत्नी को छोड़कर वेश्यालय चला जाता है। इस सीरीज में इस बात को बखूबी दर्शाया गया है कि अगर कोई महिला अपनी शादी से खुश नहीं है तो वह अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किन जगहों पर जा सकती है। 

मीटू‘ वेब सीरीज की कहानी भी है बेहद दिलचस्प

https://youtu.be/d7rUnGFFZ1E

कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई आती है। उसे उद्योग में बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अंत में यह मजेदार हो जाता है। सीरीज में कुछ रोमांचक सीन भी हैं। आप इसे Ullu ऐप पर देख सकते हैं।

‘हलाला’ वेब सीरीज की कहानी भी है काफी अलग

https://youtu.be/CeR0KbQNsLc

इस कहानी में दो शादीशुदा जोड़े पहले बिछड़ते हैं और फिर साथ मिलने का मन बना लेते हैं। लेकिन हलाला जैसी परंपरा दोबारा मिलने में बाधा बन जाती है। यह सीरीज उल्लू ऐप पर उपलब्ध है।

‘सिक्स’ की कहानी 

https://youtu.be/BuWVoH2xGjY

हम देखते हैं कि कैसे महिलाएं बहुत असहाय और कमजोर हो सकती हैं। एक मर्डर मिस्ट्री शो पर आधारित यह वेब सीरीज एक विवाहित जोड़े की कहानी है जो एक बाहरी महिला के साथ प्रेम संबंध में उलझ जाते हैं। कहानी काफी रोमांचक है और अंत तक आपका मनोरंजन करती रहेगी। इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।