रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: सलमान-कैटरीना की फिल्म Tiger 3 ने 4 दिन में...

Box Office Collection: सलमान-कैटरीना की फिल्म Tiger 3 ने 4 दिन में ही दम तोड़ा दम! कमाए सिर्फ इतने रुपए

Date:

Related stories

Box Office Collection Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3‘ 3 दिन से लगातार लोगों के बीच काफी चर्चा में है। उम्मीद के मुताबिक यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई भी कर थी है और ऐसे में फिल्म रिलीज का चौथा दिन दिन भी काफी चौंकाने वाला रहा है। चौथे दिन फिल्म की कमाई में काफी कमी हुई है लेकिन पहले वीकेंड पर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है। वैसे ताजा रिपोर्ट की माने तो फिल्म की कमाई घटकर आधी हो गई है और अगर जल्द कुछ जादू नहीं हुआ तो सलमान की फिल्म के लिए मुसीबत साबित हो सकती है। आइए जानते हैं आखिर चौथे दिन कितनी रही फिल्म की कमाई।

चौथे दिन की कमाई हुई आधी

जहां फिल्म पहले 2 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन ‘टाइगर 3’ की कमाई लगभग 22 करोड रुपए ही रही है। वैसे तो ‘टाइगर 3’ की अब तक की कमाई लगभग 169.50 करोड रुपए हैं लेकिन फिल्म को अभी बॉक्स ऑफिस पर और भी जादू चलाना होगा ताकि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सके।

फिल्म की अब तक की कमाई

अगर टाइगर 3 की अब तक की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर सलमान खान की फिल्म ने लगभग 44.5 करोड रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर 59 करोड़ का बिजनेस किया और ऐसे में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान को भी पटखनी दी थी। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई और फिल्म एक बार फिर 44 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब चौथे दिन यानी बुधवार को फिल्म की कमाई लगभग आधी हो गई है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या वीकेंड पर कुछ खास कमाल हो पाता है।

बॉक्स ऑफिस पर टिकने के लिए करनी पड़ेगी मेहनत

बता दें कि कि यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में जहां सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ अपना जादू दिखा रही है। वहीं दूसरी तरफ विलेन के किरदार में इमरान हाशमी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म टाइगर 3 साबित हुई है लेकिन एक्शन से भरपूर इस फिल्म को अभी बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories