शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनChandrayaan 3 पर बनने वाली फिल्म में नजर आ सकते हैं Akshay...

Chandrayaan 3 पर बनने वाली फिल्म में नजर आ सकते हैं Akshay Kumar! इस फिल्ममेकर ने दिया बड़ा हिंट

Date:

Related stories

Chandrayaan 3: जहां एक तरफ देश चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचकर खुशी का जश्न मना रही है। वहीं बॉलीवुड लवर के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चंद्रयान 3 को इसरो ने चांद पर उतारकर इतिहास रच दिया है तो ऐसे में इस मोमेंट को बॉलीवुड में कैप्चर करना तो लाजमी है। वहीं इतिहास बनाने के सिर्फ एक दिन बाद ही बॉलीवुड के एक फिल्म डायरेक्टर ने इस पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। जी हां जल्द चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग को फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा जिसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर तो नहीं की गई है लेकिन निर्देशक ने बातों बातों में यह बात कह दी है।

निर्देशक ने कहीं ये बात

‘मिशन मंगल’ फिल्म बनाने वाले निर्देशक जगन शक्ति चंद्रयान-3 पर फिल्म बनाने की ख्वाहिश रखते हैं और उन्होंने खुद इस बारे में खुलासा किया है। ‘मिशन मंगल’ को लेकर यह निर्देशक काफी सुर्खियों में रहे थे और उनकी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। ऐसे में ‘चंद्रयान 3’ क्या कमाल दिखा पाएगी या देखना तो आने वाले समय में दिलचस्प होने वाला है। निर्देशक ने यह भी कहा कि वह मिशन मंगल टीम के साथ ही एक बार फिर काम करेंगे।

क्या अक्षय कुमार लीड रोल में आएंगे नजर

अगर ‘मिशन मंगल’ की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हाड़ी, शर्मन जोशी और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे नजर आए थ। 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर गई और दुनिया भर में 290 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में जगन शक्ति इस फिल्म को बनाने का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। जगन शक्ति का कहना है कि उनकी बड़ी बहन इसरो में सीनियर साइंटिस्ट है और ऐसे में वह उनसे फिल्म को बनाने में मदद लेंगे। वही चंद्रयान की सफलतम लैंडिंग के बाद ही इस फिल्म को बनाने में जुट चुके हैं। फिलहाल इस फिल्म में अक्षय कुमार ही नजर आएंगे इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories