Deepika Padukone and Ranveer Singh
Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह को दुनिया किस कदर चाहती है इसमें कोई दोराय नहीं है। दोनों अपने स्टाइलिश आउटफिट की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एयरपोर्ट पर वह जिस तरह स्पॉट होते हैं कपल लगातार चर्चा में रहते हैं। वहीं अगर दोनों एक साथ नजर आए तो यह फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और फैंस की निगाहें एक बार फिर उनकी ड्रेसिंग सेंस पर अटक गई। स्टाइलिश कपल फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास लुक में।

Deepika Padukone and Ranveer Singh की केमेस्ट्री

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर और दीपिका एक दूसरे के हाथ थामे हुए नजर आए। दोनों सरेआम अपने प्यार का इजहार और अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री को दिखा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों का स्टाइलिश लुक देखने लायक है। वहीं रणवीर जिस तरह दीपिका को पहले कार में बिठाकर उसके बाद खुद बैठते हैं। इसे देखने के बाद फैंस कायल हो गए हैं। इस दौरान दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री और अंदाज वाकई खास है।

Deepika Padukone और Ranveer Singh का लुक

वहीं अगर कपल के लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह दिलकश है। दीपिका पादुकोण जहां व्हाइट शर्ट को ब्लू डेनिम और ब्लू लूज स्वेटर के साथ स्नीकर्स को स्टाइल करती हुई दिखी। वहीं दूसरी तरफ रणवीर भी कुल लुक में नजर आए। इस दौरान वह ब्लैक ब्लेजर और मैचिंग पैंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट और कैप को फ्लॉन्ट करते हुए दिखे। कपल गॉगल्स से अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नजर आए और उनका यह अंदाज देखने में वाकई काफी खास है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

Deepika Padukone और Ranveer Singh की फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह हाल ही में आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘डॉन 3’ और सिंघम की फ्रेंचाइजी भी है। वहीं दीपिका पादुकोण हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आई थी और वह बहुत जल्द कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...