रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजन‘राम का नाम बदनाम ना करो’, Kangana Ranaut ने Adipurush को लेकर...

‘राम का नाम बदनाम ना करो’, Kangana Ranaut ने Adipurush को लेकर इस तरह साधा निशाना

Date:

Related stories

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।लेकिन सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के लुक और डायलॉग्स को लेकर आलोचनाएं की जा रही है। दरअसल रिलीज के बाद भी आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों का मिलाजुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. कुछ लोग प्रभास की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सैफ अली खान के किरदार को बेकार बता रहे हैं।

राम का बदनाम ना करो

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने आदिपुरुष को लेकर जमकर निशाना साधा। हालांकि एक्ट्रेस ने किसी का डायरेक्ट नाम लेकर फिल्म की आलोचना नहीं की है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ स्टोरीज जिसको देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह प्रभास की आदिपुरुष पर निशाना साध रही है। कंगना रनौत द्वारा लगाई गई तस्वीरों में उन्होंने राम सीता और हनुमान को दिखाया है। इसी के साथ कंगना ने एक गाना “राम का बदनाम ना करो” भी लगाया है। ऐसे में फैंस का कहना है की एक्ट्रेस प्रभास की आदिपुरुष पर निशाना साध रही है।

ये भी पढ़ें: Cyclone Biparjoy: गुजरात में चक्रवात बिपरजॉय ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 22 घाय

पौराणिक महाकाव्य रामायण से प्रेरित हैं फिल्म

आदिपुरुष हिंदू पौराणिक महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। इस फिल्म में प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया गया है। वहीं सैफ अली खान को लंकेश लंका के स्वामी रावण की भूमिका मिली है। ऐसे में लोग इस फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। अगर इस मूवी की ओपनिंग की कमाई की बात करें तो, अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 90 करोड़ रुपए की कमाई की है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग ओं को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि, अगर फिल्म ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर बनी है तो इसमें निश्चित तौर पर भाषा की संजीदगी जरूरी है लेकिन फिल्म के डायलॉग को सुनकर सभी के होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा का दौर जारी, उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री आरके रंजन के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories