मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav ने रेव पार्टी मामले में इन आरोपों को किया कबूल,...

Elvish Yadav ने रेव पार्टी मामले में इन आरोपों को किया कबूल, चौतरफा घिर गए बिग बॉस ओटीटी 2 विनर

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी दो विनर एल्विश यादव शो जीतने के बाद से लगातार विवादों में हैं। रेव पार्टी में सांपों के जहर का सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव चौतरफा घिर गए और उनकी मुश्किलें तब बढ़ गई जब नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि जयपुर से आई एफएसएल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि रेव पार्टी में कोबरा और करैत प्रजाति के सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जा रहा था। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि पूछताछ के बाद एल्विश यादव ने कुछ आरोपों को कबूल कर लिया है।

जहर मंगाने की बात एल्विश ने कबूली

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उन्होंने कहा है कि वह पार्टी में शामिल आरोपियों के साथ पहले भी रेव पार्टियों में मिल चुके थे और वह उन्हें जानते हैं और उनका उनके साथ संपर्क भी था। अब इस कबूलनामे के बाद एल्विश यादव के साथ क्या होता है यह बहुत बड़ी बात है।

हो सकती है एलविश को सजा

सांपों के जहर के इस्तेमाल की करने के आरोप में कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने एनडीपीएस 8, 20,27, 27ए,
29, 30,32 धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि अगर इस मामले में एल्विश यादव दोषी करार होते हैं तो 20 साल की हो सकती है। इसके साथ जुर्माना भी लगाया जाएगा। फिलहाल एल्विश यादव को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मामले में कब क्या हुआ

गौरतलब है कि 3 नवंबर 2023 को मेनका गांधी के एनजीओ के सदस्य ने एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद एल्विश को नोटिस भेजा गया। वहीं 7 नवंबर 2023 को बिग बॉस ओटीटी विनर को नोएडा सेक्टर 20 में बुलाया गया। वहीं इस मामले में 17 फरवरी 2024 को एल्विश यादव ने पीएफए सदस्यों पर आरोप लगाया। 17 मार्च 2024 को नोएडा पुलिस ने एक बार फिर एल्विश यादव से पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया।

एल्विश ने दी थी सफाई

बता दें कि इस आरोप को लगने के बाद एल्विश से फैंस ने कहा था कि वह इस जांच में पूरी तरह से सहयोग करने के लिए तैयार है लेकिन इसमें उसका कोई लेना देना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories