Home मनोरंजन Farebi Yaar Part 3 Web Series On ULLU: किस मोड़ पर जाएगी...

Farebi Yaar Part 3 Web Series On ULLU: किस मोड़ पर जाएगी दो शादीशुदा महिलाओं की कहानी, देखने के लिए टूट पड़े लोग!

0
566

Farebi Yaar Part 3 Web Series On ULLU: आज के समय में कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो बोल्ड कंटेंट से भरपूर हैं। कुछ लोग इस तरह की कंटेंट को खूब पसंद करते हैं। कुछ सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज उल्लू प्लेटफॉर्म पर हैं जो 18 साल या उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए बनाई गई हैं। उल्लू पर एक वेब सीरीज भी है जो औरों से ज्यादा बोल्ड है और आज उसका तीसरा पार्ट रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस वेब सीरीज को रिलीज होते ही लोगों की भीड़ देखने के लिए टूट पड़ी और सर्वर भी क्रैश हो गया। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘फरेबी यार’ वेब सीरीज की।

यह हो सकती है वेब सीरीज की कहानी

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, यह सीरीज सुगंधा और उसके पति की कहानी है। एक पड़ोसी सुगंधा के साथ फ़्लर्ट करना शुरू कर देता है और उसके और उसके पति के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करता है। आखिरकार, सुगंधा ने फैसला किया कि वह अपने पति को छोड़कर उस शख्स के साथ भाग जाना चाहती है। खुशी की तलाश में, सुगंधा रजत के साथ हो जाती है और वह रजत के साथ फिजिकल रिलेशन को एन्जॉय करने लगती है। रजत निखत और सुगंधा दोनों के साथ डबल डेटिंग शुरू करता है। जैसा कि सुगंधा को प्यार हो जाता है और वह रजत के साथ भागने की योजना बनाती है, लेकिन क्या वह अपने जीवन का प्यार पाने में सक्षम होगी, या वह अपने जीवन में दुख को बुलावा देगी। इस कहानी में आगे क्या होने वाली है इसके लिए आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

चर्चा में है यह वेब सीरीज

इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में दो एपिसोड्स रिलीज हुए हैं जिसे लोग खूब देख रहे हैं। अब तक इस सीरीज के आठ एपिसोड स्ट्रीम हैं। वेब सीरीज में भारती झा बोल्डनेस से तहलका मचा रही है। फिलहाल उल्लू की यह वेब सीरीज चर्चा में है। 

यहां देखें Video:-

 
 

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।