सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनबर्थडे पर देखिए Fatima Sana Shaikh के ये 5 Bikini Look, फैशन...

बर्थडे पर देखिए Fatima Sana Shaikh के ये 5 Bikini Look, फैशन और बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Fatima Sana Shaikh 5 Bikini Look: फिल्म दंगल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली फातिमा सना शेख आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि वह आज अपने दम पर इंडस्ट्री में लाइमलाइट में है। फातिमा खूबसूरती के साथ-साथ फैशन ट्रेंड को भी फॉलो करना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस चर्चा में रहती हैं। फातिमा की कई बोल्ड तस्वीरें खूब चर्चा में रही है जिसे फैंस से खूब प्यार भी मिला है। जन्मदिन के अवसर पर आइए देखते हैं फातिमा की टॉप 5 बिकिनी फोटोज जो फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बर्थडे बैश में दिखा फातिमा का बिकिनी अवतार

ये फोटोज आमिर खान की बेटी ईरा खान के बर्थडे पार्टी का है जिसका थीम था पूल ड्रेस। इस पार्टी में फातिमा रेड बिकिनी ड्रेस में नजर आई। फातिमा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

Also Read: Urfi Javed Video: एक बार फिर ट्रेंड में नजर आईं फैशन आइकॉन, इस तरह चुटकियों में बदले 8 आउटफिट

ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस में नजर आई थी फातिमा

यह फोटो फातिमा की 2017 की है जिसमें वह समंदर किनारे आराम करती नजर आ रही हैं। ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस के साथ शॉर्ट हेयर में फातिमा स्टाइलिश दिख रही हैं। फैंस इस फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में बोल्ड नजर आईं फातिमा

फातिमा सना शेख कि ये तस्वीरें काफी बोल्ड है। फैंस को एक्ट्रेस का ब्लैक एंड व्हाइट अवतार काफी पसंद आ रहा है और लोग खूब प्यार लुटा रह हैं। पानी में पोज देती हुईं फातिमा को देख फैंस आंहें भर रहे हैं।

ब्राउन बिकिनी में फातिमा का स्टाइलिश लुक

इस फोटो में फातिमा ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने गगल्स और ओपन हेयर से स्टाइलिश बनाया है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “ना यह पॉउट है, और ना ही स्मिर्क। ये कुछ आधा अधूरा है।”

स्टाइलिश दीवा नजर आ रही हैं फातिमा

2015 की यह तस्वीर देख फैंस आंहें भर रहे हैं। इस फोटो में फातिमा पिंक बोल्ड टॉप और शॉर्ट्स में स्टाइलिश दिख रही हैं। इस फोटो में यह साफ़ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस शुरुआत से ही एक स्टाइलिश दीवा हैं।

Also Read: IND vs SL: शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद बोले Virat Kohli- ‘मैं हमेशा टीम के लिए 110% देने की कोशिश करता हूं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories