बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनसिद्धार्थ आनंद की Fighter ने पहले वीकेंड की शानदार कमाई के बाद,...

सिद्धार्थ आनंद की Fighter ने पहले वीकेंड की शानदार कमाई के बाद, अब दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने की तैयारी

Date:

Related stories

Fighter: Hrithik Roshan-Deepika Padukone की फिल्म फाइटर के प्रीमियर पर पहुंचे SRK

Fighter : सिनेमा लवर्स के लिए ये साल काफी एंटरटेनिंग...

Fighter: सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर Fighter ने साल 2024 की अच्छी शुरुआत की है। 75वें रिपब्लिक डे के एक दिन पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों को उत्साह से भर दिया और देशभक्ति का स्वाद चखाया। इस फिल्म में देशभक्ति के संदेश के साथ शानदार एरियल एक्शन सीन्स थे, जिसने दर्शकों को हर सीन में अपने देश के प्रति प्यार का एहसास कराया।

Fighter का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

आपकों बता दें इस एरियल एक्शन फिल्म ने देश के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और एक हफ्तें में 130 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इससे बांधे रखा है और जैसे ही इसने दूसरे हफ्ते में एंट्री की, तो फिल्म दूसरे वीक में भी एक और शानदार थिएट्रिकल रन एंजॉय करने के लिए तैयार है और वीकेंड में तेजी से आगे बढ़ेगी और फिर आने वाले दिनों में स्थिरता नजर आएगी।

फिल्म की कमाई

फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का कारोबार किया है और अपने शानदार प्रदर्शन से ग्लोबल मार्केट्स में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories