बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनGaon Ki Garmi Web Series on ULLU: माही कौर की यह सीरीज...

Gaon Ki Garmi Web Series on ULLU: माही कौर की यह सीरीज उड़ा देगी आपके होश, देखें इस बार कौन सी हद करेंगी पार

Date:

Related stories

Gaon Ki Garmi Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज को देखने वाले लोगों की कमी नहीं है। यह बात सच है कि इस प्लेटफॉर्म पर कहानी काफी अलग और यूनिक होती है लेकिन दर्शकों का एक हिस्सा ऐसे भी हैं जो इस तरह की कहानी को एंजॉय करते हैं। ऐसे में फिलहाल ‘गांव की गर्मी’ सीजन 4 का पार्ट 2 काफी सुर्खियों में है जिसमें माही कौर हर हद को पार करती हुई नजर आएंगी। यह बात सच है कि वह अपने अंदाज से पहले भी लोगों को दीवाना बना चुकी है। एक बार फिर वह इस वेब सीरीज में जलवा दिखाने में कामयाब हुई है।

वेब सीरीज में हैं ये स्टारकास्ट

वैसे इस वेब सीरीज की बात करें तो यह उल्लू प्लेटफॉर्म पर करीब 1 महीने पहले ही जारी कर दिया गया है जिसमें तीन एपिसोड दिखाए गए हैं। यह कहानी काफी अलग और ट्विस्ट से भरपूर है और इसे देखने के बाद आप हर एपिसोड को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस वेब सीरीज में माही कौर के अलावा मुख्य भूमिका में सुरैया शेख, भानु प्रताप सिंह और फहीम इस्लाम नजर आ रहे हैं। अगर इस वेब सीरीज की बात करें तो यह 22 सितंबर को ही रिलीज हो चुकी है।

यहां देखें Video:-

क्या है वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “वफ़ा करके हम पछता रहे हैं, सनम से इकरार करने में शरमा रहे हैं। इश्क की यही परेशानी है सामने होकर भी उनसे हम कतरा रहे हैं।” वहीं इस कहानी की बात करें तो इसमें सोनू जाह्नवी और निशा के बीच फंसा हुआ है क्योंकि जाह्नवी के प्रति वह लगातार आकर्षित होते जा रहा है लेकिन क्लोज होने के बाद उसे पता चलता है कि जाह्नवी का एक सीक्रेट है जिससे सोनू पहले अंजान होता है। अब आखिर क्या है यह राज और क्या इस राज को जानने के बाद सोनू और जाह्नवी हो पाएंगे एक। इसे जानने के लिए आपको वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories