रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनThe Bucket List on ULLU: विश लिस्ट के चक्कर में मुसीबत में...

The Bucket List on ULLU: विश लिस्ट के चक्कर में मुसीबत में फंसी रानी! रिलीज डेट को देख इंतजार कर रहे लोग

Date:

Related stories

The Bucket List on ULLU: उल्लू प्लेटफार्म पर अलग कंटेंट की भरमार है और फैंस इसे देखना भी काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि उल्लू पर आए दिन वेब सीरीज रिलीज होती रहती है जो फैंस के बीच डिमांड में होती है। वहीं एक बार फिर उल्लू प्लेटफार्म पर एक वेब सीरीज चर्चा में है। दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म पार्ट के हिसाब से फैंस की बेताबी बढ़ाने के लिए वेब सीरीज रिलीज करती है और ऐसे में ‘द बकेट लिस्ट’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी कर फैंस को तोहफा दिया गया है। यह फिलहाल काफी चर्चा में है। आईए देखते हैं ट्रेलर।

ट्रेलर में क्या है खास

जहां तक इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो बीते पार्ट में यह दिखाया गया था कि रानी नाम की एक लड़की की शादी सुधीर से होती है जो एक नॉर्मल लाइफ को बिताना पसंद करता है। दोनों के बीच तनाव और अनबन होने लग जाती है जब सुधीर को यह पता चलता है कि रानी की दुनिया काफी अलग है और उसकी एक विश लिस्ट है जो सारी हदें पार करती है। वहीं अब पार्ट 2 के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि रानी अपने पति को छोड़कर कहीं और रहने के लिए चली जाती है और एक बार फिर वह अपनी जिंदगी और विश लिस्ट के चक्कर में फंसती हुई नजर आती है। क्या होगा आगे इसके लिए करना होगा इंतजार।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

इस प्रोमो को जारी करते हुए उल्लू ने 12 नवंबर 2023 को कैप्शन में कहा, “ना जाने इश्क कब तक इम्तिहान लेगा। ना उम्मीद को ठुकरा कर ना जाने कभी यह हाथ थाम लेगा। हम तो आगे बढ़ चले हैं इस राह में अब या तो इसमें उबरेंगे या इश्क जान लेगा।” इस ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने इस बात की भी जानकारी दी कि यह वेब सीरीज कब रिलीज हो रही है। दरअसल वेब सीरीज का पार्ट 2 17 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories