शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनJob Promotion on ULLU: प्रमोशन के लिए किस हद को पार करेगी...

Job Promotion on ULLU: प्रमोशन के लिए किस हद को पार करेगी तान्या! जानिए कब रिलीज हो रही है यह वेब सीरीज

Date:

Related stories

Job Promotion on ULLU: उल्लू प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है। ऐसे में फिलहाल ‘जॉब प्रमोशन’ वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है। वैसे तो इस ट्रेलर में सिर्फ ऑडियो ही सुनाई दे रही है लेकिन इसे सुनने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर पर आ गई है। एक बार फिर उल्लू अपने अलग कंटेंट को लेकर फैंस के बीच चर्चा मे है और इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों का इंतजार शुरू हो गया है। इस ट्रेलर में वैसे तो कहानी की झलक दिखाई दे रही है। आईए देखते हैं ट्रेलर।

आखिर क्या है ट्रेलर में कहानी

जहां तक इस ट्रेलर में कहानी की बात करें तो इसमें साफ है कि यह तान्या नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। तान्या बॉस के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती है। वहीं इंटरव्यू से पहले वह अपने बॉस को किस करती है लेकिन तान्या के प्रमोशन लिए बस एक शर्त रख देता है। अब क्या बॉस की शर्त मानकर तान्या खुद को प्रमोशन दिलवाएगी या क्या होगा वेब सीरीज में खास इसे देखने के लिए रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर में साफ है कि यह बॉस और एंप्लॉई के बीच की कहानी है। वहीं दूसरी तरफ इस ट्रेलर में काफी कुछ ट्विस्ट है जिसे जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा।

यहां देखें Video:-

कैपश्न को देख लोगों की बढ़ी बेताबी

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो यह 12 नवंबर को उल्लू प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी जिसका ट्रेलर फिलहाल चर्चा में है। इस ट्रेलर को जारी करते हो उल्लू ने अपने कैप्शन में लिखा, “हद से बढ़ रही है चाहतें मेरी। ना पूछो यह दिल क्या चाहता है। आंखों से मेरी आशिकी का पता चलता है। जरा ठहरो ये दिल भी तुम्हें चाहता है।” इस ट्रेलर और कैप्शन को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दूसरे लेवल पर है और लोगों की बेताबी बढ़ गई है। ट्रेलर को देख साफ जाहिर है कि कहानी इस बार भी काफी अलग होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories