शुक्रवार, जून 7, 2024
होममनोरंजनGhoomer Review: अभिषेक और सैयामी की दिल छूने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा में...

Ghoomer Review: अभिषेक और सैयामी की दिल छूने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा में है गजब ट्विस्ट! अमिताभ की एंट्री को देख उछले फैंस

Date:

Related stories

भीषण गर्मी के बीच पंजाब के कई जिलों में बारिश के आसार, अगले 2 दिनों तक बरसती रहेंगी राहत की बूंदे; देखें ताजा अपडेट

Punjab Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब के विभिन्न हिस्सों में मौसम का मिजाज तेजी से बदला है। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक पंजाब के विभिन्न जिलों में आगामी दो दिनों तक हल्की या तेज बारिश दर्ज की जा सकती है।

37 साल की उम्र में इन नुस्खों से चेहरा चमकाती हैं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से खूब...

Ghoomer Review: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर‘ आज रिलीज हो गई है। यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसकी कहानी लोगों को प्रेरित करने के लिए काफी है। जहां तक हर फिल्म में कुछ कमियां होती हैं ऐसे में यहां भी फैंस से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की यह फिल्म जबरदस्त है और आप से इंजॉय कर सकते हैं। फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट तक को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि फिलहाल ‘घूमर’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है इस फिल्म में।

क्या है फिल्म की कहानी

जहां तक इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह अनीना नाम की एक लड़की और उनके कोच के इर्द-गिर्द घूमती है। अनीना एक बल्लेबाज है और वह भारत के लिए खेलना चाहती है। अपने लगन के दम पर अनीना को महिला क्रिकेट टीम में शामिल भी हो जाती है। अचानक उसे अपना दाहिना हाथ खोना पड़ता है जिसके बाद किस्मत की वजह से वह अपने ख्वाब को टूटते हुए देखती है और निराश हो जाती है। इस दौरान पूर्व क्रिकेटर पदम सिंह सोढ़ी उर्फ मेडी सर यानी अभिषेक बच्चन से उसकी मुलाकात होती है और यह पूर्व क्रिकेटर उसे दौरान उसकी मजबूती से साथ देते हैं और वह बाएं हाथ से खेलने के लिए ढल जाती है। अब क्या अनीना अपने सपने को पूरा कर पाती है इसके लिए आपको यह पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायलॉग को लोग कर रहे पसंद

अभिषेक बच्चन के डायलॉग काफी चर्चा में है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में एक डायलॉग है जब अभिषेक बच्चन यह कहते हैं “लूजर क्या महसूस करता है आई नो आई आल्सो वांट टू नो विनर क्या महसूस करते हैं।” इसके अलावा भी कई डायलॉग ऐसे हैं जिसमें अभिषेक बच्चन चर्चा में आ गए हैं। बड़े ब्राउन बाल और फॉर्मल अटायर में अभिषेक बच्चन का लुक जबरदस्त है और कोच के किरदार में उनके काम को भी काफी सराहना मिल रही है। इस फिल्म की कहानी जबरदस्त है और इसमें अंगद बेदी और शबाना आजमी भी नजर आ रही है वहीं अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories