रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनJalebi Bai Web Series on ULLU: पार्ट 2 में मालिक को खुश...

Jalebi Bai Web Series on ULLU: पार्ट 2 में मालिक को खुश करने के लिए किस हद तक जाएगी नौकरानी! देख हो जाएगी बोलती बंद

Date:

Related stories

Jalebi Bai Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज को पसंद करने वाले लोगों की कमी नहीं है। यह बात सच है कि इस प्लेटफार्म पर लोग खूब एंजॉय करते हैं और यही वजह है कि कोई ना कोई वीडियो ट्रेंड में बना रहता है। ऐसे में फिलहाल उल्लू की वेब सीरीज जलेबी बाई पार्ट 2 को लोग खूब देख रहे हैं और इसकी कहानी काफी अलग और दिलचस्प है। कहने में दो राय नहीं है कि वेब सीरीज में वह सब है जो इस खास बनाने के लिए काफी है। वहीं इस वेब सीरीज को देख आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी।

क्या है सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी नौकरानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने मालिक के लाइफस्टाइल को एंजॉय करना चाहती है। वह मालिक को देख उसी की तरह रहने के सपने देखने लगती है। इतना ही नहीं उस सपने में खोकर वह कुछ ऐसा कर जाती है जिसके बाद उसे इस बात की खबर नहीं रहती है कि वह नौकरानी है। आखिर यह नौकरानी वेब सीरीज में किस हद को पार करेगी। अपने सपने को पूरा करने के लिए क्या सहारा लेगी यह जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पड़ेगी। जलेबी बाई के पार्ट 2 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह एक साल बाद भी काफी चर्चा में है।

वेब सीरीज में नजर आए थे ये किरदार

जलेबी बाई पार्ट 2 के 10 एपिसोड हैं जो नौकरानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज में नताशा राजेश्वरी और प्राजक्ता दुसाने मुख्य किरदार में नजर आ रही है वहीं अंकित पाटीदार भी दिखाई दे रहे हैं। यह बात सच है कि नताशा और प्राजक्ता वेब सीरीज की दुनिया में चर्चित नाम है और वह हर बार खुद को साबित करती है कि उनके किरदार को निभा पाना वाकई काफी मुश्किल है। वहीं सोशल मीडिया पर फिलहाल इस वेब सीरीज को लोग खूब देख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories