सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनKhud Khushi Web Series on ULLU: पार्ट 2 में पति को याद...

Khud Khushi Web Series on ULLU: पार्ट 2 में पति को याद कर किस हद को पार करेगी कुसुम! जानिए कब रिलीज होगी यह कहानी

Date:

Related stories

Khud Khushi Web Series on ULLU: अगर आप भी उल्लू की वेब सीरीज का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि ‘खुद खुशी‘ का दूसरा पार्ट बहुत जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज के पार्ट 2 का ट्रेलर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है जिसे जारी करते हुए उल्लू ने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है। एक बार फिर अलग लेवल का एंटरटेनमेंट लोगों के सर चढ़कर बोलेगा और उल्लू के फैंस इसे देख दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसमें एक बार फिर अलग कहानी नजर आने वाली है। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

क्या है वेब सीरीज की कहानी

जहां फर्स्ट पार्ट में यह दिखाया गया था कि कुसुम का पति काम के सिलसिले में शादी के बाद उसे छोड़ चला जाता है। वहीं वह अपने पति को याद कर काफी परेशान रहती है। अब इस बार फिर ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो तय है कि वह हर हद को पार करती हुई नजर आएंगी। यह वीडियो भले ही 1 मिनट 43 सेकंड का हो लेकिन इसमें ट्विस्ट और टर्न भरपूर है। इसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर किस हद को पार करेगी कुसुम।

इस दिन दस्तक देगी वेब सीरीज

इस ट्रेलर में कुसुम की ननद भी नजर आ रही है और वह कैसे मदद करती है यह भी देख फैंस एक्साइटेड हैं। आगे की कहानी में कुसुम के साथ क्या होता है यह जानने के लिए फैंस बेताब है। उन्होंने इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “दिल की लगी अब सही नहीं जाती, तड़प भी यह अब कम नहीं हो पाती। कैसे गुजारे हम हर एक अकेले लम्हे सांस में उनके बिन ली नहीं जाती।” ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अगर रिलीज तारीख की बात करें तो यह 1 दिसंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories