शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनLeo: रिलीज से एक दिन पहले विजय की फिल्म की बढ़ी मुश्किलें,...

Leo: रिलीज से एक दिन पहले विजय की फिल्म की बढ़ी मुश्किलें, आखिर क्यों सरकार ने कैंसिल कर दिए ये शो

Date:

Related stories

Leo: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘लियो‘ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले विवादों में बुरी तरह फंसी नजर आ रही है। जहां बीते दिन यह खबर सामने आई थी कि फिल्म के लिए सुबह 4 और 7 बजे का शो आयोजित किया जाएगा वहीं अब फैंस को झटका लगा है। सरकार की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग सुबह 4 या 7 बजे नहीं होगी। यह विजय की फिल्म के लिए किसी नुकसान से कम नहीं है। इतना ही नहीं तमिलनाडु सरकार की तरफ से सिनेमाघर के अंदर टीजर और ट्रेलर सेलिब्रेशन पर भी बैन लगाया गया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

आखिर क्यों लिया गया यह फैसला

दरअसल फिल्म विवादों में फंसी है और इसके पीछे भी फैंस का ही हाथ है। यह रोक विजय के फैंस की वजह से लगाई गई है जिन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक थिएटर में ट्रेलर रिलीज के दौरान अपना हिंसक और उग्र रूप दिखाकर तोड़फोड़ करते हुए नजर आए थे। अब कहा जा रहा है कि सरकार ने इस पर एक्शन लेते हुए सो कैंसिल करने का फैसला लिया।

इतने बजे से देख सकते हैं फिल्म

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने लिखा, “तमिलनाडु सरकार ने सुबह 7:00 के शो पर हाई कोर्ट के पुनर्विचार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इसका मतलब यह है कि लोग फिल्म के सुबह 4 और 7 बजे के शो नहीं देख सकेंगे। जैसा कि पहले जिओ में कहा गया था जो विजय का यह शो सुबह 9 बजे ही शुरू होगा।”

फैंस को लगा तगड़ा झटका

यह खबर फैंस के लिए झटके से कम नहीं है जिन्होंने अपनी टिकट बुकिंग कर ली थी। जहां कुछ दिन पहले तमिलनाडु सरकार ने सिनेमाघर में शो की स्क्रीनिंग के लिए कुछ शर्तें लगाने का आदेश देते हुए इस पर कोर्ट में अपनी बात कही थी। अब शो सुबह 9 बजे से शुरू होकर रात के 1:30 तक चलेगा। बता दें कि विजय की फिल्म लियो मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोकेश कनकराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में तृषा कृष्णन भी नजर आएंगी और यह 19 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें