गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनLove Guru Season 2 ULLU: रिलीज हुई बोल्ड वेब सीरीज, बेटी और...

Love Guru Season 2 ULLU: रिलीज हुई बोल्ड वेब सीरीज, बेटी और आशिक के बीच फंसी मां किस हद को करेंगी पार

Date:

Related stories

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी खोलने निकला शख्स, इस अंदाज में मिटाई हवस

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: आप 'मोहन चाभीवाला' वेब सीरीज को उल्लू एप पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है।

Charmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की इंटिमेट वीडियो बनाता था शख्स, अकेले में देखें वेब सीरीज

Charmsukh Live Streaming on ULLU: अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज देखने की चाहत रखते हैं तो आप उल्लू की एक टॉप कहानी को एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक पति अपनी पत्नी की इंटिमेट वीडियो को बनाकर देखता है। यह हवस किस अंजाम तक पहुंचेगी यही है वेब सीरीज की कहानी।

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

Secretary Web Series On ULLU: बोल्डनेस से भरी एक वेब सीरीज 'सेक्रेटरी' का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है। इसकी कहानी से लेकर सीन्स तक को देख आप चौंक जाएंगे।

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: उल्लू पर जल्द ही एक वेब सीरीज 'मोहन चाभीवाला' रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में चाभीवाला एक महिला को ब्लैकमेल करते हुए हदें पार करते हुए नजर आ रहा है।

Love Guru Season 2 ULLU: आजकल ओटीटी पर आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। लोगों के बीच बोल्ड वेब सीरीज कोई लेकर डिमांड खूब देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि उल्लू प्लेटफॉर्म इस समय टॉप पर है। इस प्लेटफॉर्म पर बोल्ड वेब सीरीज खूब चर्चा में है और इस बीच आज एक वेब सीरीज ‘लव गुरु सीजन 2’ रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और बोल्डनेस को देख बेकाबू हो रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी निधि, मल्लिका और रोहन के बीच घूमती हैं। निधि अपने बॉयफ्रेंड रोहन को उसकी मां मल्लिका से मिलवाती है लेकिन जब मल्लिका रोहन से मिलती है तो उसे भी उससे प्यार हो जाता है। गलती की वजह से रोहन को मल्लिका छोड़ देती है। कहानी में मल्लिका अपनी यौन इच्छाओं और मातृ जिम्मेदारियों के बीच फंसी नजर आती हैं। वेब सीरीज में वह लव गुरु को कॉल करने और कॉम्प्लिकेटेड स्थिति से बाहर निकलने के लिए मदद मांगने का फैसला करती हैं।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

वेब सीरीज में राजसी वर्मा ने मचा दी तबाही

इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने लिखा था, “कह दो उन्हें हम उनके यार नहीं, हां ये सच है कि अब वो हमारे प्यार नहीं। थोप दिए बंधन सभी रिश्तों के, वो आज़ाद है अब उन पर कोई एहसान नहीं।” फिलहाल इस वेब सीरीज के दो एपिसोड ही रिलीज हुए हैं जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। वेब सीरीज में राजसी वर्मा ‘मल्लिका’ तो पूजा पोद्दार ‘निधि’ और शेक्सपियर ‘रोहन’ के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में राजसी बोल्डनेस की हर हदें को पार करती नजर आई हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories