शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनरिलीज से पहले ही Mahesh Babu की SSMB ने छापे करोड़ों, सिर्फ...

रिलीज से पहले ही Mahesh Babu की SSMB ने छापे करोड़ों, सिर्फ OTT राइट्स ने करवा दी बंपर कमाई

Date:

Related stories

Mahesh Babu: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ की शूटिंग कर रहे हैं और फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और श्रिलीला नजर आने वाली हैं। फिल्म त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित है और यह तीसरी फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ काम काम कर रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले महेश बाबू बॉलीवुड पर दिए बयान की वजह से चर्चा में थे और अब खबर है कि उनकी आने वाली फिल्म के ओटीटी राइट्स रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

नेटफ्लिक्स ने खुद ट्वीट कर दी ये जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने ‘एसएसएमबी 28’ फिल्म के अधिकार 80 करोड़ में खरीद लिए हैं जिसका मतलब है कि वे फिल्म को स्ट्रीमिंग ऐप पर दिखा सकेंगे। इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने अन्य भाषाओं (तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम) में रिलीज होने वाली फिल्मों के अधिकार भी खरीद लिए हैं। हालांकि, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म का हिंदी वर्जन कब रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खूब नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर कहा, “मजेदार खबर है…SSMB 28 सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी रिलीज होगी।”

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

जल्द बॉलीवुड में भी किस्मत आजमाने वाले हैं महेश बाबू

मिली जानकारी के मुताबिक महेश बाबू की फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ के राइट्स अलग से बेचे गए हैं। इसका मतलब है कि उन्हें किसी और ने खरीद लिया है और फिल्म के निर्माता ने उनके लिए मोटी रकम कमाई है लेकिन फिलहाल इस बारे में फिल्म के मेकर्स ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ऐसा लगता है कि एसएसएमबी 28 अपनी रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। वहीं यह खबर भी जोरों पर है कि एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित अगली फिल्म में महेश बाबू बॉलीवुड में अपना हिंदी डेब्यू करेंगे लेकिन इस बारे में अब तक मेकर्स और एक्टर ने चुप्पी नहीं तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories