शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजन1000 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़कर भी साउथ की इन ब्लॉक...

1000 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़कर भी साउथ की इन ब्लॉक बस्टर्स को पछाड़ नहीं पाई Pathaan, अभी सफर है लंबा

Date:

Related stories

Pathaan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 29 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई के मामले में फुल स्टॉप नहीं लगा है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है। देश ही नहीं विदेशों में भी पठान का जलवा बरकरार है। पठान 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में भले ही शामिल हो गई है लेकिन अभी भी साउथ की तीन फिल्मों से काफी पीछे है। पठान एक बॉलीवुड फिल्म और तीन पैन इंडिया फिल्म से कमाई के मामले में पीछे है और इस रिकॉर्ड को तोड़ने में फिलहाल शाहरुख को समय की जरुरत है। आइए जानते हैं कौन-कौन सी फिल्म कमाई के मामले में शाहरुख से है आगे।

कमाई के मामले में पठान से आगे हैं ये फिल्में

सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में आमिर खान की दंगल सबसे आगे है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 2070.3 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके बाद तीन पैन इंडिया फिल्म है जो कमाई के मामले में आगे है। इस लिस्ट में एक नाम है बाहुबली जिसमें प्रभास ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस को हैरान कर दिया। फिल्म ने 1788.06 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके बाद केजीएफ: चैप्टर 2 ने 1208 करोड़ का बिजनेस कर यश की पॉपुलैरिटी बढ़ा दी। वहीं चौथे नंबर पर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर है जिसने 1170 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं फिलहाल ‘पठान’ 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

क्या रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे शाहरुख खान

बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पठान’ फिलहाल 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है लेकिन यह सिर्फ फेज 1 का आंकड़ा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आगे भी कमाई करेगी और यह रिकार्ड्स को तोड़ सकती है। यह बात सच है कि शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है लेकिन लंबे गैप के बावजूद उन्होंने साबित कर दिया कि इंडस्ट्री में अभी भी उनका बोलबाला है और लोग उन्हें चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories