शनिवार, मई 25, 2024
होमख़ास खबरेंSonia Gandhi : तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं के लगे अजीबों-गरीब पोस्टर, सोनिया...

Sonia Gandhi : तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं के लगे अजीबों-गरीब पोस्टर, सोनिया गांधी को बनाया ‘भारत माता’

Date:

Related stories

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठान निमंत्रण को Congress ने किया अस्वीकार; Sonia, Kharge नहीं जाएंगे अयोध्या

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठान समारोह में मिले निमंत्रण को लेकर कांग्रेस की ओर से फैसला ले लिया गया है।

क्या 22 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष के साथ अयोध्या पहुंचेंगी सोनिया? ट्रस्ट द्वारा निमंत्रण भेजने पर चढ़ा सियासी पारा

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से वरिष्ठ मेहमानों को निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है

Sonia Gandhi : जैसे-जैसे चुनावी साल करीब आता जा रहा है, वैसे ही सभी चुनाव वाले राज्यों में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में तेलंगना के रंगारेड्डी जिले के तुक्कुगुडा इलाके एक अलग ही तरह की रैली देखने को मिली, दरअसल यहां पर संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य पार्टियों के नेताओं के होर्डिंग्स लगाए गए थे और इन होर्डिंग्स में सोनिया गांधी को भारत माता के रूप में दिखाया गया था।

यह सारी होर्डिंग तब लोगों की नजरों में आई जब आज यानी की 17 सितंबर को कांग्रेस ने एक सार्वजनिक रैली निकाली। होर्डिंग्स सामने आने के बाद बीजेपी कांग्रेस के उपर जमकर वार-पलटवार कर रही है, और कांग्रेस के इस कदम की आलोचना भी कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि आज हैदराबाद में कांग्रेस की CWC की बैठक हुई, इस बैठक में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विधान दल के नेता और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी शामिल हुए।

हम होंगे कामयाब – संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल

सीडब्ल्यूसी की हुई इस बैठक में जहां सोनिया गांधी ने इंडिया महागठबंधन को एकता का संदेश दिया। तो वहीं कांग्रेस राज्यसभा सांसद और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा ही इस दो दिवसीय बैठक में एक स्पष्ट एजेंडा रखा गया… 2024 में हमें इसे (बीजेपी) को हटाना है.” इसलिए CWC की तरफ से देशभर में पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए यह आह्वान है कि अब आराम किए बिना, हमें जीतने के लिए लड़ना है। जहां तक ​​विधानसभा चुनाव का सवाल है, हमें पूरा विश्वास है कि हम पांचों राज्यों में सरकार बनाएंगे.”

‘CWC की बैठक सफल रही’

CWC की मीटिंग खत्म होने के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा है कि बैठक बहुत ही सफल रही। यह तेलंगाना का चेहरा बदल देगी, यह भारत का चेहरा बदल देगी… हमने देश को आश्वासन दिया है, कि कांग्रेस वापसी करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories