शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनबिकिनी में ही नहीं साड़ी में भी कयामत लगती हैं Esha Gupta,...

बिकिनी में ही नहीं साड़ी में भी कयामत लगती हैं Esha Gupta, आप भी इन लुक्स को रिक्रिएट कर पार्टी की बन जाएंगी जान

Date:

Related stories

विंटर वाइब्स देती हुई नजर आईं Esha Gupta, ग्रे लुक में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

https://youtu.be/A7q0ev163NU Esha Gupta Video: बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की बात...

Esha Gupta Saree Look: बॉलीवुड पॉपुलर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आए दिन अपनी बोल्डनेस से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। ईशा का अंदाज अलग है और हर बार वह अपने स्टाइल से चर्चा में आ जाती हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन अवतार एक्ट्रेस फैंस को चौंकाने में पीछे नही रहती हैं। आश्रम वेब सीरीज में बोल्डनेस से धमाल मचाने वाली ईशा साड़ी में भी फैंस को खूब भाती हैं। आज हम आपको ईशा की 5 साड़ी लुक दिखा रहे हैं जिसे आप भी रेक्रिएट कर सकते हैं। ईशा का अंदाज हमेशा से ही अलग रहा है। शुरुआत से ही उनमें चार्म और चमक बरकरार है। वह अपने लुक और फिगर की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

पिंक सिल्क साड़ी को आप कर सकती हैं ट्राई

पिंक साड़ी बेहद खूबसूरत है और नेक लाइन ब्लाउज इसे बोल्ड लुक दे रहा है। आप चाहें तो ब्लाउज का नेक अपने हिसाब से रख सकती हैं। बाजार में इस तरह की साड़ी आसानी से मिल जाएगी। घर में पूजा हो या कोई स्पेशल ओकेजन इस साड़ी में आप खूबसूरत और रॉयल दिखेंगी।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

रफल साड़ी में स्टाइलिश नजर आईं ईशा

इस लुक की बात करें तो ईशा स्ट्रिप्ड लाइनिंग रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस साड़ी को उन्होंने जरीदार ब्लाउज से टीमअप किया है। खास बात यह है कि आप इस लुक को सिर्फ एक बड़े इयररिंग्स से कम्पलीट कर सकती हैं।

सिंपल प्रिंटेड सिफॉन साड़ी भी है परफेक्ट

ईशा गुप्ता की तरह आप भी सिंपल सिफॉन साड़ी में कमायत ढा सकती हैं। इस सिंपल लुक में भी ईशा काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

ब्लू साड़ी में आप भी लग सकती हैं कयामत

ईशा गुप्ता के इस लुक को देखने के बाद शायद आपको ‘बदतमीज दिल’ की दीपिका पादुकोण याद आ गई होंगी। वाकई आप इस लुक को रेक्रिएट कर सकती हैं।

व्हाइट फ्लोरल प्रिंट साड़ी भी है बेहतर ऑप्शन

ईशा गुप्ता की तरह आप भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग सकती हैं। व्हाइट रेड फ्लोरल प्रिंट साड़ी को आप अपने हिसाब से स्टाइल कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories