शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलHariyali Teej पर बोल्ड लिप्स और कलरफुल आईशैडो से तैयार करें ट्रेंडी...

Hariyali Teej पर बोल्ड लिप्स और कलरफुल आईशैडो से तैयार करें ट्रेंडी लुक, त्योहार में लगेंगे चार चांद

Date:

Related stories

Hariyali Teej: भारत के प्रमुख त्योहारों में से एक हरियाली तीज का व्रत इस बार 19 अगस्त को रखा जाएगा। यह त्योहार महिलाओं के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इस दिन वह सभी सज-धज कर व्रत रखती हैं। इस ख़ास दिन पर महिलाएं सुंदर कपड़े पहनकर, हाथों में ख़ूबसूरत मेंहदी लगवाती हैं और अलग-अलग तरह से खुद को सजाती हैं। वहीं अगर इस तीज पर आप भी कुछ अलग और ट्रेंडी करके खुद को सबसे हटके दिखाना चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी मेकअप लुक्स लेकर आए हैं। यह सभी लुक्स बहुत आसान हैं जो आपके इस ख़ास त्योहार को और ख़ास बना देंगे।

Hariyali Teej पर ये मेकअप लुक्स करें ट्राई

विंग आईलाइनर और आईलैशिस के साथ करें एक्सपेरिमेंट 

इस बार Hariyali Teej पर आप विंग आईलाइनर और आईलैशिस के साथ एक ख़ूबसूरत आई मेकअप लुक तैयार कर सकती हैं। इससे आपकी आँखें आकर्षक तो लगेंगी ही साथ ही उनकी सुंदरता भी बढे़गी। जहां विंग आईलाइनर आपकी आँखों को एक बोल्ड लुक देगा वहीं आईलैशिस आपकी आँखों को एक नैचुरल लुक मिलेगा। 

हाईलाइटर और बल्श से बढ़ाएं चेहरे की ख़ूबसूरती 

आज के मेकअप ट्रेंड में हाईलाइटर और बल्श काफ़ी महत्वपूर्ण होते जा रहे हैं। चाहे वो बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ हों या सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स सभी पिंक या रोज़ पिंक बल्श के साथ हाईलाइटर लगाए नज़र आते हैं। अगर आप भी सिलेब्रिटी इन्सपायर्ड मेकअप करना चाहती हैं तोरोज़ पिंक बल्श के साथ हाइलाइटर ज़रूर ट्राई करें।

बोल्ड लिप्स बढ़ाएँगे चेहरे की शान 

Hariyali Teej पर ग्लैमरस दिखने के लिए आप बोल्ड लिप्स लुक अपना सकती हैं। गहरा लाल, गुलाबी और गहरे जामुन जैसे रंग के लिप कलर्स आजकल खूब ट्रेंड में हैं। इसके साथ ही अपने लिप्स को और आकर्षक दिखाने के लिए आप इन्हें ग्लॉसी या मैट फ़िनिशिंग भी दे सकती हैं। 

कलरफुल आईशैडो से करें एक्सपेरिमेंट

अगर तीज पर आप डार्क और ब्राइट कलर के आउटफिट पहन रही हैं तो अपनी आंखों पर डार्क पिंक, नीला और गोल्डन कलर का आईशैडो लगा सकती हैं। इससे आपकी आँखों को क्रिएटिव लुक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप हल्का मेकअप कर रही हैं तो आप शिमर आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories