शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionBlouse के इन ट्रेंडी डिजाइन से अपनी साड़ी लुक को बनाएं परफेक्ट,...

Blouse के इन ट्रेंडी डिजाइन से अपनी साड़ी लुक को बनाएं परफेक्ट, पार्टी में हर कोई करेगा तारीफ

Date:

Related stories

गर्मियों में ये स्टाइलिश Blouse Designs बॉलीवुड हसीनाएं भी करती हैं ट्राई, फैशन गेम को बनाएं ऑन द टॉप

Summer Blouse Designs: गर्मियों की शुरुआत हो गयी है और साड़ी पहनने में महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आप इस सीजन सिंपल साड़ी में भी तहलका मचा सकती हैं। सिर्फ आपको इन साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज को कैरी करने की जरुरत है।

Blouse Design: गर्मियों के साथ शादी का भी सीजन चल रहा है। ऐसे में अगर आप अपनी खूबसूरती से पार्टी की शान बढ़ाना चाहती है तो आप इन ट्रेंडी ब्लाउज को पहनकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच सकती हैं। इन ट्रेंडी ब्लाउज के डिजाइन को आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में स्टाइल कर सकती है।

टैंक टॉप को इस तरह करें स्टाइल

ट्रेंडी ब्लाउज के डिजाइन में सबसे पहला नाम टैंक टॉप ब्लाउज का आता है। मौजूदा समय में ज्यादातर महिलाओं को टैंक टॉप पहनना पसंद है। ऐसे में अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आप टैंक टॉप स्टाइल के ब्लाउज को स्टीच करवा सकती हैं। इस ब्लाउज को स्टाइलिश बनाने के लिए आप गोल्डन ज्वेलरी को साड़ी के साथ पेयर कर सकती है।

स्वीटहार्ट नेक लाइन ब्लाउज डिजाइन

इसी के साथ इस लिस्ट में दूसरा नाम स्वीटहार्ट नेक लाइन ब्लाउज डिजाइन का आता है। मौजूदा समय में स्वीटहार्ट नेट ब्लाउज काफी ट्रेंड में चल रहा है ज्यादातर बॉलीवुड की एक्ट्रेस इसी ब्लाउज डिजाइन को पहनना पसंद करती है। ऐसे में आप इस तरह के ब्लाउज डिजाइन के साथ हैवी ज्वेलरी को पेयर कर सकती है। वहीं ब्लाउज के बैक पर जिक-जैक पैटर्न या फिर बैकलेस ऑप्शन भी स्टाइल कर सकती हैं।

Also Read: Pomegranate: हार्ट हेल्थ से लेकर डाइजेशन तक इन बीमारियों के लिए रामबाण है अनार, नियमित सेवन से मिलेंगे ये फायदे

मोनोक्रोमेटिक हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन

इसी के साथ डिजाइनर ब्लाउज की लिस्ट में तीसरा नाम मोनोक्रोमेटिक हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन का आता है। यह डिजाइन काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस ब्लाउज डिजाइन को आप मेहंदी, कॉकटेल पार्टी या हल्दी के फंक्शन में पहन सकती हैं। इसी के साथ आप अपने हिसाब से इसकी नैक लाइन को रिक्रिएट भी कर सकती हैं। इस ब्लाउज डिजाइन के साथ आप साड़ी के डिजाइन के हिसाब से ही ज्वेलरी को पेयर करें।

Also Read: बार-बार शक करने की आदत हो सकता है Psychosis Disorder का लक्षण, जल्द कराए इलाज नहीं तो चली जाएगी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories