शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: मंडी सीट से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के...

Lok Sabha Election 2024: मंडी सीट से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के रोड शो में दिखी भारी भीड़, ‘कहा विकास ही मुख्य मुद्दा’, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha Election 2024 के चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे, वहीं चुनाव आयोग की तरफ इसका परिणाम की घोषणा 4 जून 2024 को की जाएगी। भाजपी की तरफ हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंडी में रोड शो किया। वहीं इस रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए।

कंगना रनौत ने क्या कहा?

रोड शो के दौरना कंगना रनौत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “ये मत सोचिए कि कंगना हीरोइन हैं, स्टार हैं। कंगना को अपनी बहन, अपनी बेटी समझो। हर कोई मेरा परिवार है”। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा की सीटें है। वहीं हिमाचल प्रदेश में मतदान आखिरी चरण में यानि 1 जून 2024 को होगा। हालांकि पार्टियों ने अभी से ही चुनाव अभियान शुरू कर दिया है।

भाजपा के लिए विकास ही मुख्य मुद्दा

मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “आप यहां भारी भीड़ देख सकते है। बड़ी संख्या में लोग यहां आए है उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी। भाजपा के लिए विकास ही मुख्य मुद्दा है। मंडी की जनता दिखा देगी कि उनके दिल में क्या है”। सबसे दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रतिभा सिंह नें मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया। वहीं कांग्रेस ने अभी तक हिमाचल प्रदेश की सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नही की है। हालंकि अब देखना होगा की कांग्रेस मंडी से कंगना रनौत के खिलाफ किस उम्मीदवार के नाम की घोषणा करती है।

Latest stories