शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: राशिद खान की हैट्रिक विकेट के बाद चमकी थी...

Cricket Viral Video: राशिद खान की हैट्रिक विकेट के बाद चमकी थी किस्मत, देखे वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: राशिद खान अफगानिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज बन चुके है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया है। वहीं अपनी कमाल की गेंदबाजी से ही उन्होंने एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। हलांकि, उनकी कामयाबी का रास्ता तीन साल पहले बिग बैश के एक मुकाबले से होकर निकला था। जहां उन्होंने अपनी जादुई गेंदबाजी से सिडनी सिक्सर के बल्लेबाजो को धाराशायी किया था। उन्होंने इस मुकाबले में हैट्रिक विकेट चटकाई थी। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने ली हैट्रिक विकेट

दजरअसल, तीन साल पहले एक मुकाबला खेला गया था। यह मुकाबला बिग-बैश लीग में सिडनी सिक्सर बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में राशिद खान ने अपनी जादुई गेंदबाजी से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा दिए थे।उन्होंने इस मुकाबले में हैट्रिक विकेट ली थी। राशिद ने सबसे पहले जैम्स वीन्स को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद उन्होंने जैक एडवर्ड और जॉर्डन सिल्क को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मुकाबले के बाद ही खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी थी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

https://www.youtube.com/watch?v=SnLIK0ucvxM

राशिद खान का टी20 करियर

24 वर्षीय राशिद खान इंटरनेशनल क्रिकेट में एक अलग पहचान बना चुके है। वह विश्व की हर लीग में खेल चुके है और अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाते है। उन्होंने अफगानिस्तान की तरफ से 80 मुकाबले खेले है। वहीं उन्होंने शानदार इकॉनोमी रेट से 129 विकेट चटकाएं है। वहीं इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में 109 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 139 विकेट चटकाएं है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories