शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral video: साइकल पर पैडल मार इस क्रिकेटर ने दिया फिटनेस...

Cricket Viral video: साइकल पर पैडल मार इस क्रिकेटर ने दिया फिटनेस का अपडेट , दिसंबर में हुए थें बड़े दुर्घटना का शिकार

Date:

Related stories

Cricket Viral video: इन दिनों पूरी भारतीय टीम आने वाले एशिया कप की तैयारियों में लगी हुई है। आपको बता दें कि अब जाकर ऋषभ पंत की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है जिसमें उन्हें साइकल के पैडल घुमाते हुए देखा जा सकता है।

ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

भारत के धुरंधर क्रिकेटरों में से एक ऋषभ पंत इन दिनों अपने वीडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऋषभ ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ऋषभ की इस वीडियो के जरिये लोग अनुमान लगा रहे हैं कि पंत धीरे-धीरे अपने चोट से उबर रहे हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत साल 2022 के दिसंबर में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए थें।

2022 में हुए थें कार दुर्घटना के शिकार

आपको बता दें कि साल 2022 के दिसंबर महीने में ऋषभ पंत एक बड़े दुर्घटना के शिकार हो गए थें। कार से आते वक़्त ऋषभ की गाड़ी दिल्ली -देहरादून हाईवे पर टकरा गयी थी जिसके बाद ऋषभ पंत को शरीर के अलग-अलग हिस्सों में काफी चोटें आयी थी।

ऋषभ पंत के नाम कई रिकॉर्ड

आपको बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम की डंका बजा चुके स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के नाम विश्व क्रिकेट में काफी रिकॉर्ड हैं। ऋषभ ने 2022 में इंग्लैंड की धरती पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया था । आपको बता दें कि ऋषभ ने इस दौरान 125 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसे करने के साथ ही वह तीनों प्रारूप में किसी भी विकेटकीपर बल्लेबाज द्वारा विदेशी धरती पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटरों में शामिल हो गए थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories