शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्ससेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज Sarah Taylor ने दी बड़ी...

सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज Sarah Taylor ने दी बड़ी खुशखबरी, सुन फैंस रह गए सन्न

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Sarah Taylor: इंग्लैंड महिला टीम की दिग्गज क्रिकेटर सारा टेलर ने एक हैरान कर देने वाला पोस्ट किया है। क्रिकेटर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस तस्वीर में क्रिकेटर सारा अपनी पार्टनर डायना के साथ दिखाई पड़ रही हैं। इस पोस्ट में डायना ने खुद को प्रेग्नेंट होने की बात कही हैं। तस्वीर में भी साफ दिखाई पड़ रहा है की डायना प्रेगनेंट हैं और उनके पेट में मौजूद बच्चा भी दिखाई दे रहा हैं। इस पोस्ट के डाले जाने के बाद से ही फैंस लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

Twitter पोस्ट कर दी जानकारी

इंग्लैंड महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी सारा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। ऐसे में बुधवार को उन्होंने एक साथ दो तस्वीरों को अपने Twitter पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्होंने लिखा है कि ” मां बनने का सपना हर औरत का होता है ऐसे में मेरी पार्टनर का यह सपना आज पूरा हो गया है। मां बनने का यह संघर्ष आसान नहीं रहा। आखिरकार डायना ने बिना हार माने इस सपने को पूरा किया।” वहीं क्रिकेटर ने डायना की तारीफ करते हुए कहा कि अब यह दुनिया की सबसे अच्छी मां बनाकर दिखाएगी। मैं भी इसका हिस्सा हूं और मुझे बताते हुए यह बहुत ख़ुशी हो रही है। 19 दिनों के बाद हम दोनों की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी।”

Also Read: PSL 2023: Naseem Shah के आगे ढेर हुए Rovman Powell, तूफानी यॉर्कर ने उड़ा दी गिल्लियां, देखें Video

LGBT ने इंद्रधनुषी का इमोजी लगाकर किया पोस्ट

इंग्लैंड के साथ ही दुनिया भर के क्रिकेटर सारा को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दे रहे हैं। वहीं लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान सारा के द्वारा लगाए गए इंद्र धनुष पर हैं। मां बनने के इस संघर्ष को देखकर भी लोग हैरान है। बता दें कि सारा ने अंतर्राष्ट्रीय मैच से 2019 में संन्यास ले लिया था।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories