मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सYuva Kabaddi Series में 16 टीमों की जबरदस्त भिड़ंत; Tamil Nadu में...

Yuva Kabaddi Series में 16 टीमों की जबरदस्त भिड़ंत; Tamil Nadu में दिख रहा टैलेंट का जमावड़ा

Date:

Related stories

TN MRB Recruitment 2024: खुशखबरी! असिस्टेंट सर्जन के हजारों पदों पर नौकरी पाने का मौका; जानें आवेदन से जुड़े डिटेल

TN MRB Recruitment 2024: तमिलनाडु मेडिकल रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN MRB) की ओर से असिस्टेंट सर्जन (जनरल) के 2553 पदों पर भर्ती निकाली गई है।

Yuva Kabaddi Series: युवा कबड्डी सीरिज तमिलनाडु क्लब्स 2024 तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 6 मई से शुरु हो चुका है। यह टूर्नामेंट 6 जून तक चलेगा जिसमें राज्य के कबड्डी के महारथियों के लिए अपना टैलेंट दिखाने का अच्छा मौका मिलेगा। इस जबरदस्त कबड्डी सीरिज में 16 टीमें 121 मैच खेलेंगी। जिसके लिए टीमों को दो पूल में बाँटा गया है।

सिर्फ तमिलनाडु के खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

आपको बता दें, KMP Maharashtra एडिशन की तरह हीं इस इस YKS टूर्नामेंट में भी सिर्फ एक हीं राज्य के खिलाड़ियों को मौकी मिलेगा। इस बार तमिलनाडु के खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में मौका मिलेगा। बता दें, इसके लिए टीमों को दो पूल में डिवाइज किया गया है जिसमें प्रत्येक पूल में 8 टीमें हैं, जो अपने बाकी 7 टीमों से एक बार सिंगल राउंड-रॉबिन फॉर्मेट में भिड़ेंगी। और, बाद में समिट राउंड खेला जाएगा जिसमें कुल 10 टीमें आगे बढेंगी।

  • पूल ए में अलथंकरई क्लब, जयचित्र क्लब, कर्पगम यूनिवर्सिटी, कट्टाकुडी स्पोर्ट्स, केआर स्पोर्ट्स, एन.ए. अकादमी, नेल्लई किंग्स और वेल्स यूनिवर्सिटी हैं।
  • पूल बी में एएमकेसी गोबी, चेन्नई स्पोर्ट्स, दुरई सिंगम, पीके स्पोर्ट्स, प्रिस्ट यूनिवर्सिटी, सैमी एकेडमी, शिवगंगई वॉरियर्स और एसआरएम यूनिवर्सिटी को रखा गया है।

Yuva Kabaddi Series Tamil Nadu Clubs 2024 का प्वाइंट्स टेबल सिस्टम

YKS TamilNadu Clubs 2024 के सभी मैच वेलाम्मल बोधि कैंपस इंडोर स्टेडियम, पोन्नेरी, चेन्नई में खेले जाएंगे। सभी टीमों को जीतने पर उनके विक्ट्री मार्जिन के हिसाब से पाँच या छ: प्वाइंट्स दिए जाएंगे। अगर कोई टीम 7 से अधिक के मार्जिन से जीतती है तो उसे 6 और अगर 7 या उससे कम के मीर्जिन से जीतती है तो 5 प्वाइंट्स दिए जाएंगे। और मैच टाई होने पर 3-3 प्वाइंट्स का बँटवारा होगा। अबतक हुए मुकाबले में पूल A में Karpagam University और पूल B में AMKC Gobi सबसे आगे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories