मंगलवार, मई 7, 2024
होमविडियोIND vs AUS: प्लेइंग 11 में जगह न मिलने पर निराश दिखे...

IND vs AUS: प्लेइंग 11 में जगह न मिलने पर निराश दिखे KL Rahul, साथी खिलाड़ी Shubman Gill का मिला साथ मिलाया हाथ, देखें Video

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में सभी की नजर प्लेइंग 11 पर बनी हुई थी क्योंकि खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल (KL Rahul) को इस बार प्लेइंग 11 में मौका मिलेगा की नहीं इस बात पर काफी चर्चा चल रही थी। लेकिन आज उनको टीम से बाहर किया गया और शुबमन गिल (Shubman Gill) को मौका दिया गया। टीम में शामिल न किए जाने के बाद राहुल और शुबमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों खिलाड़ियों को कुछ बात करते देखा जा रहा है।

गिल और राहुल का वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में शामिल न होने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल काफी निराश दिखे। जिसके बाद मैच शुरू होने से पहले युवा बल्लेबाज शुबमन गिल जिन्हें राहुल की जगह टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों को एक साथ बात चित करते देखा गया और दोनों ने काफी देर तक बात चित करते रहे। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने हाथ भी मिलाया। यही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव भी दोनों खिलाड़ियों से कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

Also Read: IND VS AUS: तीसरे टेस्ट मैच में पस्त हुई भारतीय टीम, मात्र 109 रनों पर सिमटी पहली पारी

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/aayushi__09/status/1630812112867168256

पहला सत्र खराब रहा भारतीय टीम के लिए

टीम इंडिया ने तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और वह निर्णय भारतीय टीम के लिए काफी खराब साबित हुआ और पूरी टीम मात्र 109 रनों पर ही सिमट गई। पहले दिन का पहला सत्र ही भारतीय टीम के लिए खराब रहा और टीम ने इस सत्र में टीम के 7 विकेट गिर गए। टीम इंडिया की तरफ से कोहली ने 22 शुबमन गिल ने 21 और उमेश यादव ने 17 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories